मिशन 2017: बीजेपी ने अखिलेश सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, विधानसभा में धरना

Edited By ,Updated: 04 Jul, 2015 01:34 PM

article

मिशन 2017 में जुटी बीजेपी ने सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उत्तर प्रदेश से चुने गए सभी भाजपा सांसदों ने अखिलेश सरकार की नीतियों के खिलाफ धरना दे रहे हैं।

लखनऊ: मिशन 2017 में जुटी बीजेपी ने सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उत्तर प्रदेश से चुने गए सभी भाजपा सांसदों ने अखिलेश सरकार की नीतियों के खिलाफ धरना दे रहे हैं। बीजेपी बीते पिछले एक सप्ताह से ही तहसील से लेकर जिला मुख्यालयों तक धरना-प्रदर्शन कर सपा सरकार के खिलाफ माहौल बनाने की कोशिश में जुटी थी। सांसदों के धरने के लिए बीजेपी ने सरकार के नकारात्मक रवैये, जनहित और विकास के कार्यों में भेदभाव और सांसदों की उपेक्षा को मुद्दा बनाया है। पार्टी ने सरकार पर आरोप लगाया है कि बीजेपी सांसद जिन गांवों को गोद लिए हैं और जिन क्षेत्रों से वह चुने गए हैं, उनका विकास नहीं कराया जा रहा है। सिर्फ समाजवादी पार्टी के जन प्रतिनिधियों के क्षेत्रों में विकास की बयार लाने में सपा की सरकार जुटी हुई है।
 
सांसदों के धरने के बाद बीजेपी के कार्यकर्ता और नेता यूपी में आम लोगों के घरों में भी जाएंगे। वहां वे बताएंगे कि किस तरह समाजवादी पार्टी के शासन में किस तरह कानून और व्यवस्था की हालत खराब है। साथ ही वे ये भी बताएंगे कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने अपने एक साल के शासन में आम लोगों के फायदे के लिए किन योजनाओं को शुरू किया है। इसके साथ ही पार्टी के नेता और कार्यकर्ता घरों में जाकर लोगों को बीजेपी की सदस्यता दिलवाने का काम भी करेंगे।
 
बीजेपी की यूपी इकाई के प्रभारी ओम माथुर 22 जून को लखनऊ के तीन दिन के दौरे पर आए थे। यहां उन्होंने सभी नेताओं, विधायकों और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की थी। माथुर ने इन सभी को निर्देश दिए थे कि मिशन 2017 यानी यूपी विधानसभा चुनावों में जीत हासिल करने के लिए सपा सरकार के खिलाफ आम लोगों तक पहुंच बनानी होगी। 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!