लड़कियों का ऐसा गैंग....जो करती थीं लड़कों का Future बर्बाद

Edited By ,Updated: 20 Jul, 2015 11:03 AM

article

फिल्म ‘डॉली की डोली’ की तर्ज पर मानिंद शहर में ठगी करने के गिरोह का पर्दाफाश हुआ है। पुलिस ने युवती सहित 3 लोगों को गिरफ्तार किया है

सिरसा (अरुण): फिल्म ‘डॉली की डोली’ की तर्ज पर मानिंद शहर में ठगी करने के गिरोह का पर्दाफाश हुआ है। पुलिस ने युवती सहित 3 लोगों को गिरफ्तार किया है, जबकि 2 फरार हैं। जेजे कॉलोनी में पुलिस की टीम निर्मल सिंह के घर पहुंची। निर्मल सिंह के भांजे राजबीर ने बताया था कि उन्हें अब तक ये नहीं पता कि आखिर कौन-सी पुलिस उसके मामा के परिवार को उठा ले गई।

चूंकि इन लोगों के पकड़ में आने के बाद पता लगा कि यह एक ऐसी गैंग है जो रुपए लेकर पहले ब्याह रचाती है और उसके बाद दुल्हन गायब कर दी जाती है। पुलिस के अनुसार राजस्थान में रहने वाले हवा सिंह की निर्मल सिंह ने कुछ समय पूर्व ही ज्योति नामक लड़की के साथ शादी करवाई थी। इस शादी की एवज में हवा सिंह से सवा लाख रुपए वसूले गए थे।

हवा सिंह ने बताया कि शादी के 2-4 दिन बाद ही ज्योति का कोई कथित रिश्तेदार कर्ण सिंह घर आया और कहा कि वह ज्योति को लिवाने आया है और दो दिन बाद वह उसे ले जाए मगर 2 दिन बाद जब वह ज्योति को लेने सिरसा पहुंचा तो हवा सिंह को कहा गया कि वह तो कहीं गायब हो गई है, इसलिए उसकी शादी दूसरी लड़की सीमा से करवा देंगे मगर इसके लिए उसे 75 हजार रुपए और देने पड़ेंगे।

हवा सिंह भी मामला समझ गया और फिर उसने पुलिस से संपर्क साधा। पुलिस तय योजना के मुताबिक जब हवा सिंह निर्मल के घर पैसे लेकर पहुंचा तो सभी को गिरफ्त में ले लिया मगर ज्योति और कर्ण पुलिस के हाथ नहीं लगे। थाना प्रभारी सुभाष बिश्नोई ने बताया कि पुलिस ने धोखाधड़ी के जुर्म में निर्मल, कलावती और सीमा को गिरफ्त में ले लिया है जबकि दो सदस्य अभी फरार हैं। पुलिस द्वारा आज सभी को कोर्ट में पेश किया गया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत के तहत जेल भेज दिया है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!