कांग्रेस कार्यकत्र्ताओं ने स्टाल लगाकर बेची रेत

Edited By ,Updated: 23 Jul, 2015 05:05 PM

article

रेत की कमी के कारण लोगों को पेश आ रही समस्या को गंभीरता से लेते हुए आज जिला कांग्रेस कमेटी की तरफ से जनता के सहयोग के साथ ...

होशियारपुर (अश्विनी): रेत की कमी के कारण लोगों को पेश आ रही समस्या को गंभीरता से लेते हुए आज जिला कांग्रेस कमेटी की तरफ से जनता के सहयोग के साथ जिला अध्यक्ष एवं विधायक सुन्दर शाम अरोड़ा के नेतृत्व में घंटाघर चौक पर रेत बेचने का स्टाल लगाकर सोई हुई सरकार को जगाने का प्रयास किया। 

विधायक अरोड़ा ने कहा कि शहर में रेत न मिलने के चलते लोगों के निर्माण कार्य से जुड़े समस्त कार्य बंद पड़े हैं। अकाली-भाजपा ने मिलीभगत करके खड्डों को बुरी तरह से लूटा और अब जनता को कार्रवाई के नाम पर दिखावा करने हेतु इन्होंने रेत पर रोक लगा दी है जिसके चलते लोगों को आर्थिक और मानसिक दोनों तरह से परेशान होना पड़ रहा है।

उन्होंने कहा कि अकाली-भाजपा सरकार ने प्रदेश में पहले केबल नैटवर्क पर कब्जा किया, इंडस्ट्री व ट्रांसपोर्ट पर, फिर जमीनों पर, उसके बाद शराब पर और अब रेत की लूट मचा दी है। लोगों की समस्याओं को दरकिनार कर कुंभकर्णी नींद सोई हुई अकाली-भाजपा सरकार को जगाने और जनता को जागरूक करने के लिए आज घंटाघर चौक पर रेत का स्टाल लगाया गया है ताकि लोगों को पता चल सके कि सरकार किस प्रकार से जनता को लूट रही है। आगामी विधानसभा चुनाव में जनता अकाली-भाजपा को इनकी करनी की सजा जरूर देगी।

उन्होंने कहा कि अपने हकों की रक्षा के लिए जनता को जागरूक होना होगा। इस दौरान धरने के कारण लोगों को पेश आई परेशानी पर खेद प्रकट करते हुए विधायक अरोड़ा ने कहा कि जनता के हक के लिए ही यह संघर्ष किया जा रहा है ताकि सरकार को जगाया जा सके। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!