सुरेश रैना ने कहा, टेस्ट मैच में पर्याप्त मौके नहीं मिले

Edited By ,Updated: 30 Jul, 2015 09:00 AM

article

भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी सुरेश रैना ने बुधवार को कहा कि टेस्ट क्रिकेट में उन्हें खुद को स्थापित करने के लिए पर्याप्त मौके नहीं मिले..

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी सुरेश रैना ने बुधवार को कहा कि टेस्ट क्रिकेट में उन्हें खुद को स्थापित करने के लिए पर्याप्त मौके नहीं मिले।
 
वेबसाइट ने एक समाचार पत्र के हवाले से कहा कि रैना इतने लंबे करियर के बावजूद अब तक क्रिकेट के तीनों प्रारूपों में शतक नहीं लगा सके हैं। अंतर्राष्ट्रीय एकदिवसीय और टी-20 में शतक लगा चुके रैना टेस्ट क्रिकेट में खास सफल नहीं रहे हैं और इसी वजह से 218 एकदिवसीय खेल चुके रैना अब तक मात्र 18 टेस्ट मैच खेल सके हैं।
 
रैना ने कहा, ‘‘एकदिवसीय और टी-20 में मैं लगातार बेहतर प्रदर्शन करता रहा हूं। यहां तक कि आईपीएल में भी मैं रन बनाने में सफल रहा। यह सही है कि 2012 में टेस्ट की तीन पारियों में मैं अच्छा नहीं खेल सका। लगभग यह कहानी 2015 की भी रही, लेकिन इसका आशय यह नहीं है कि टेस्ट क्रिकेट में मौका देने भर का अनुभव भी मेरे पास नहीं है।’’
 
उन्होंने आगे कहा, ‘‘टेस्ट खिलाड़ी के तौर पर अपनी काबिलियत साबित करने का मुझे पर्याप्त मौका नहीं दिया गया। आप किसी खिलाड़ी को एक मैच के आधार पर नहीं परख सकते। मैं नहीं कह रहा कि मुझे खुद को साबित करने के लिए पांच टेस्ट मैच खेलने का मौका दिया जाए। लेकिन मुझे कम से कम दो-तीन मैचों का मौका तो दिया जाए।’’  गौरतलब है कि रैना उन कुछ चुनिंदा खिलाडिय़ों में से हैं, जिन्होंने टेस्ट में शतकीय पारी के साथ पदार्पण किया।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!