300 रुपए में मिलता है बैड, छापा पड़ा तो आपत्तिजनक हालत में मिले तीन जोड़े

Edited By ,Updated: 22 Aug, 2015 05:21 PM

article

इंदौर के छह ढाबों में 10 से 15 अस्थाई कमरे में पुलिस ने छापा मार कई जोड़ों को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया। एक ढाबे से अधिकारियों ने तीन युगल भी पकड़े। अफसरों ने तुरंत रिमूवल टीम बुलवाकर कमरों को तुड़वाया।

इंदौर: इंदौर के छह ढाबों में 10 से 15 अस्थाई कमरे में पुलिस ने छापा मार कई जोड़ों को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया। एक ढाबे से अधिकारियों ने तीन युगल भी पकड़े। अफसरों ने तुरंत रिमूवल टीम बुलवाकर कमरों को तुड़वाया। 

एसडीएम अनुपमा निनामा और तहसीलदार राजकुमार हलधर के नेतृत्व में खाद्य सामग्री की जांच के लिए टीम जब रीजनल पार्क रोड पर पहुंची तो तहसीलदार हलधर ने बताया कि सूचना मिली थी कि यहां अवैध रूप से शराब और दूषित खाद्य सामग्री परोसी जाती है।

टीम सबसे पहले ट्रिनिटी ढाबे पर पहुंची तो अधिकारियों को देख मैनेजर अचानक भाग गया। अंदर जांच की गई तो 10 से ज्यादा अस्थाई कमरे बने मिले। जांच में अलग-अलग कमरों में तीन युगल आपत्तिजनक हालत में पाए गए।  

टीम ने जब रजिस्टर की जांच की  तो उसमें रूम के 300 और 500 रुपए चार्ज की एंट्री भी थी। तुरंत राजेंद्र नगर पुलिस को बुलाकर तीनों युगल को सौंप दिया गया।  

एसडीएम अनुपमा निनामा की टीम जब  इस रेस्टोंरट के  भीतर गई तो उन्हें अजीब सा माहौल नजर आया। यहां चारों तरफ केबिन बने हुए थे। इनमें से कुछ पूरी तरह से बंद थे और कुछ आधे खुले हुए थे। जैसे ही अधिकारियों ने एक बंद केबिन को खुलवाया तो उनके होश उड़ गए। इस केबिन में एक जोड़ा बेहद आपत्तिजनक स्थिति में था। एसडीएम अनुपमा निनामा ने बताया कि पकड़ाए गए तीनों जोड़ों को थाने भेज दिया गया है, जहां इनके खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!