सप्ताहिक राशिफल: कैसे रहेंगे आपके आने वाले सात दिन

Edited By ,Updated: 23 Aug, 2015 08:57 AM

article

मेष सितारा सेहत के लिए ढीला मगर सरकारी कामों, इज्जत-मान तथा धन लाभ के लिए समय अच्छा, शनि के ढैया के कारण उलझनों-समस्याओं का उबरना सिमटना जारी रह सकता है,

मेष

सितारा सेहत के लिए ढीला मगर सरकारी कामों, इज्जत-मान तथा धन लाभ के लिए समय अच्छा, शनि के ढैया के कारण उलझनों-समस्याओं का उबरना सिमटना जारी रह सकता है, एहतियात रखें। 23-24 अगस्त को सेहत का ध्यान रखें, वाहन भी सजग रह कर ड्राइव करें, मगर 25-26 को आम सितारा सुधरेगा, धार्मिक कामों में रुचि, 27-28 को सरकारी तथा गैर-सरकारी कामों में कामयाबी,अफसर मेहरबान रहेंगे, फिर 29 अगस्त को धन लाभ तथा कारोबारी टूर के लिए समय श्रेष्ठ समझें।

वृष

सप्ताह के पूर्वाद्र्ध में किसी न किसी कारण टैंशन-परेशानी बनी रहेगी मगर उत्तराद्र्ध में सितारा बेहतर हालात रखने तथा कामयाबी देने वाला, 23, 24 अगस्त को घरेलू मोर्चा पर कुछ खींचातानी रहेगी, मन भी अशांत-परेशान रह सकता है, 25-26 को सेहत में गड़बड़ी रहेगी, खान-पान भी लिमिट  में करना सही रहेगा, मगर 27-28 को  कदम बढ़त की तरफ, मनोबल तथा दबदबा बना रहेगा, 29 अगस्त को राजकीय कामों में आपकी पैठ बढ़ेगी, इज्जत मान की प्राप्ति रहेगी।

मिथुन

सितारा दुश्मनों को उभारने तथा सेहत को बिगाडऩे वाला है, मगर कामकाजी मोर्चा पर स्थिति बेहतर, कोशिशों तथा प्रोग्रामों में कामयाबी मिलेगी। 23, 24 अगस्त को न तो  शत्रुओं को कमजोर समझें और न ही उनकी अनदेखी करें, मगर 25, 26 अगस्त को व्यापार तथा कामकाज की दशा अच्छी, घरेलू मोर्चा पर तालमेल सद्भाव बना रहेगा, 27-28 को सेहत के मामले में सावधान रहें, मौसम के प्रभाव से भी बचाव रखें, फिर 29 अगस्त को उद्देश्य प्रोग्राम मैच्योर होंगे, वैसे हर तरह से बेहतरी होगी।

कर्क

सप्ताह किसी न किसी पहलू से मानसिक टैंशन, परेशानी तथा डिस्टर्बैंस रख सकता है, ध्यान से रहें मगर कारोबारी कामों में आपकी पैठ बनी रहेगी। 23, 24 अगस्त को मन नैगेटिव सोच के प्रभाव में रह सकता है। संतान का रुख भी कुछ बिगड़ा सा दिखाई देगा, फिर 25-26 को दुश्मनों की हरकतों पर नजर रखनी सही रहेगी मगर 27-28 अर्थ तथा कारोबारी दशा अच्छी, आम तौर पर आपका प्रभाव, दबदबा बना रहेगा, 29 अगस्त को सेहत खासकर पेट का ध्यान रखें।

सिंह

सितारा जमीनी कामों को बिगाडऩे तथा दुश्मनों से परेशानी देने वाला, मगर कामकाज सहित आम हालात ठीक ठाक बने रहेंगे। 23, 24 अगस्त को न तो जमीनी काम हाथ में लें और न ही किसी अदालती काम के लिए कोई यत्न शुरू करें, मगर 25-26 को संतान सपोर्टिव रुख रखेगी, यत्न करने पर आपकी योजनाबंदी अच्छा रिजल्ट देगी, 27-28 को दुश्मनों पर भरोसा न करना ठीक रहेगा, फिर 29 अगस्त को व्यापार तथा कामकाज की दशा संतोषजनक, दोनों पति-पत्नी एक-दूसरे के प्रति सपोर्टिव रवैया रखेंगे।

कन्या

हल्की नेचर वाले साथियों तथा विरोधियों से निकटता न रखनी सही रहेगी, मगर कोर्ट कचहरी के कामों में पैठ बढ़ेगी, आम हालात अनुकूल चलेंगे। 23-24 अगस्त को  घटिया लोग आपकी टांग खींचने में लगे रहेंगे, इसलिए उनसे दूरी रखें मगर 25-26 अगस्त को जमीनी तथा अदालती कामों के लिए आपके यत्न अच्छी रिटर्न देंगे, 27-28 को उद्देश्य मनोरथ हल होंगे। मनोबल बना रहेगा, फिर 29 अगस्त को दुश्मनों की हरकतों पर नजर रखें, सफर भी न करें।

तुला

न तो कारोबारी टूर करें और न ही किसी के नीचे अपनी कोई पेमैंट फंसाएं,मगर सज्जन साथी मेहरबान रहेंगे, आम तौर पर कामयाबी साथ देगी। 23-24 अगस्त को कामकाजी काम बेध्यानी के साथ न करें, मगर 25-26 को मित्रों, सज्जन साथियों की सहायता तथा आश्वासन पर भरोसा किया जा सकता है, 27-28 को जायदादी कामों के लिए आपकी भागदौड़ सही नतीजा देगी, फिर 29 अगस्त को इरादों में कामयाबी, शुभ कामों में ध्यान रहेगा।

वृश्चिक

साढ़ेसाती मन को अशांत, परेशान तथा डिस्टर्ब-सा रखेगी, मगर कारोबारी मोर्चा पर कदम बढ़त की तरफ, सरकारी कामों के लिए भागदौड़ सही रिटर्न देगी, 23-24 अगस्त को कामकाज की दशा ठीक, किन्तु मानसिक डिस्टर्बैंस तथा अस्थिरता बनी रहेगी, 25-26 धन लाभ के लिए बेहतर दिन,यत्न करने पर कोई कारोबारी बाधा-मुश्किल हटेगी, 27-28 को बड़े लोगों के साथ मेल-सहयोग, मान-सम्मान की प्राप्ति, 29 अगस्त को हर मोर्चा पर कदम बढ़त की तरफ, प्रभाव, दबदबा बना रहेगा।

धनु

जन शक्ति बाहर भिजवाने वालों को हर कदम फूंक-फूंक कर रखना चाहिए, मगर कारोबारी कामों तथा कारोबारी टूरिंग करने वालों के लिए सितारा अच्छा। 23-24 अगस्त को धन-हानि, परेशानी, उलझनों तथा खर्चों वाला ग्रह, सचेत रहें, मगर 25-26 को अर्थ तथा कारोबारी दशा अच्छी, यत्नों तथा प्रोग्रामों में पेशकदमी होगी, 27-28 को व्यापार कारोबार में लाभ, कामकाजी कामों में कदम बढ़त की तरफ, 29 अगस्त को उत्साह हिम्मत, संघर्ष शक्ति बनी रहेगी।

मकर

धन लाभ अच्छा, कामकाजी भागदौड़ बनी रहेगी, मगर उलझनों के उभरने तथा पांव के फिसलने का डर रहेगा, 23-24 अगस्त व्यापार कारोबार में लाभ, कारोबारी टूरिंग अच्छा रिजल्ट देगी, 25-26 अगस्त को उलझनों से सुदृढ़ता के साथ निपटें, धन-हानि व खर्चों का जोर मगर 27-28 अगस्त को कामकाजी दशा अच्छी, आप दूसरों पर हावी, प्रभावी, विजयी रहेंगे, 29 अगस्त को  कारोबारी दशा कंफर्टेबल रहेगी, कारोबारी सफर लाभप्रद।

कुंभ

अफसरों के नाराजगी वाले रुख के कारण कोई न कोई पेचीदगी जागृत रहेगी, मगर कारोबारी दशा ठीक-ठाक रहेगी, घरेलू मोर्चा पर तालमेल-सद्भाव बना रहेगा, 23-24 अगस्त को बगैर तैयारी के किसी अफसर के समक्ष न जाएं। वर्ना आपकी कोई मुश्किल बढ़ जाएगी, 25-26 धन-लाभ वाले दिन हर तरह से बेहतरी होगी, 27-28 को न तो किसी पर ज्यादा भरोसा करें और न ही किसी की जिम्मेवारी में फंसें, मगर 29 अगस्त को अर्थ तथा कारोबारी दशा अच्छी।

मीन

सरकारी कामों में कामयाबी, अफसर मेहरबान रहेंगे, मान-यश की प्राप्ति मगर जल्दबाजी में न तो कोई कदम उठाएं और न ही कोई फैसला लें। 23-24 अगस्त को मन पर गलत सोच प्रभावी रहेगी, कोई बाधा मुश्किल भी जागती रहेगी, फिर 25-26 अगस्त को राजकीय कामों में कामयाबी, अफसर मेहरबान रहेंगे, 27-28 व्यापार कारोबार में लाभ, कामकाजी टूर लाभप्रद, फिर 29 अगस्त को हर मोर्चे पर एहतियात रखने की जरूरत होगी।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!