INDvSL: तीसरे टेस्ट पर बारिश की गाज, भारत की खराब शुरूआत

Edited By ,Updated: 28 Aug, 2015 05:03 PM

article

भारत और श्रीलंका के बीच तीसरे और आखिरी क्रिकेट टेस्ट के पहले दिन आज बारिश के कारण 2 सत्र से अधिक का खेल नहीं हो सका जबकि भारत ने पहली पारी में 2 विकेट पर 50 रन बनाए ।

कोलंबो: भारत और श्रीलंका के बीच तीसरे और आखिरी क्रिकेट टेस्ट के पहले दिन आज बारिश के कारण 2 सत्र से अधिक का खेल नहीं हो सका जबकि भारत ने पहली पारी में 2 विकेट पर 50 रन बनाए ।  
 
लगातार हो रही बारिश के कारण सिर्फ एक घंटे का खेल हो सका । भारतीय टीम ने 15 ओवर खेले थे जब बारिश शुरू हो गई और लंच के बाद कोई खेल नहीं हो सका ।  खेल रोके जाने के समय चेतेश्वर पुजारा (19) और विराट कोहली (14) क्रीज पर थे । मैदान का 2 बार मुआयना करने के बाद पहले दिन का खेल रद्द करने का फैसला किया गया ।   
 
अगले चार दिन मौसम ठीक रहने पर खेल सुबह नौ बजकर 45 मिनट पर शुरू होगा और 5 . 15 तक चलेगा ।  इससे पहले श्रीलंका ने टास जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया और हरी भरी पिच पर उसके तेज गेंदबाजों ने शुरूआती सफलता दिलाई । राहुल दूसरी गेंद पर ही धम्मिका प्रसाद का शिकार हो गए ।  राहुल ने पुजारा के साथ पारी का आगाज किया और पिछले छह टेस्ट में यह पांचवीं सलामी जोड़ी थी । रहाणे (8 )ने शुरूआत अच्छी की लेकिन चौथे ओवर में नुवान प्रदीप ने उन्हें पगबाधा आउट किया ।   

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!