शीना हत्याकांड: इंद्राणी पर बेटे को जहर देने का आरोप

Edited By ,Updated: 31 Aug, 2015 10:36 PM

article

स्टार इंडिया के पूर्व सीईओ पीटर मुखर्जी की पत्नी इंद्राणी मुखर्जी पर आज नये आरोप लगे कि उन्होंने तीन साल से अधिक समय पहले अपनी बेटी शीना की हत्या वाले दिन अपने बेटे मिखाइल को जहर दिया था

मुंबई: स्टार इंडिया के पूर्व सीईओ पीटर मुखर्जी की पत्नी इंद्राणी मुखर्जी पर आज नये आरोप लगे कि उन्होंने तीन साल से अधिक समय पहले अपनी बेटी शीना की हत्या वाले दिन अपने बेटे मिखाइल को जहर दिया था और उसकी हत्या का भी प्रयास किया था। पुलिस को इस सनसनीखेज मामले में राज्य से बाहर के लोगों की संलिप्तता का संदेह है।  

पुलिस ने शीना हत्या मामले में तीन मुख्य आरोपियों इंद्राणी, पूर्व पति संजीव खन्ना और चालक श्याम राय की और हिरासत मांगते हुए एक मेट्रोपोलिटन अदालत से कहा कि वे अपराध में ‘‘पैसों के लेनदेन’’ को साबित करना चाहते हैं। इस बीच, मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट एसएम चांदगडे ने उनकी पुलिस हिरासत पांच सितंबर तक के लिए बढ़ा दी। पहले पति सिद्धार्थ दास से इंद्राणी के बेटे मिखाइल ने इससे पहले पुलिस को बताया था कि इंद्राणी ने तीन बार उसकी हत्या का प्रयास किया और अप्रैल 2012 में शीना के लापता होने वाले दिन उसके पेय पदार्थ में नशीली सामग्री मिलाई। 
 
गुवाहाटी में रहने वाले मिखाइल और शीना सिद्धार्थ दास के साथ इंद्राणी के बच्चे हैं। अदालत में उस समय भावुक दृश्य देखने को मिले जब इंद्राणी ने खन्ना के साथ अपनी बेटी विधि को अदालत में गले लगाया और उन्हे रोते देखा गया। इंद्राणी कार्यवाही के दौरान बेचैनी महसूस करने लगीं जिसके बाद उन्हे पानी दिया गया और बैठने की अनुमति दी गई। तीनों आरोपियेां को कडी सुरक्षा के बीच अपराह्न तीन बजे से कुछ समय पहले मजिस्ट्रेट अदालत के सामने पेश किया गया। उनके चेहरे काले कपड़े से ढके थे। जब मजिस्ट्रेट ने उनसे पूछा कि उन्हें पुलिस के खिलाफ  कोई शिकायत तो नहीं है, उस दौरान कुछ समय के लिए उनके चेहरे से काला कपड़ा हटाया गया, इसका तीनों ने ‘नहीं’ में जवाब दिया।  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!