'मेरे पति को मेरी आंखों के सामने तड़पा-तड़पाकर मार डाला'

Edited By ,Updated: 01 Sep, 2015 11:35 AM

article

झूठी शान के लिए हत्या के मामले में अपने पति को खोने वाली 28 वर्षीय महिला ने इस भयावह वारदात की आपबीती बयान करते हुए इंसाफ की गुहार की है।

इंदौर: झूठी शान के लिए हत्या के मामले में अपने पति को खोने वाली 28 वर्षीय महिला ने इस भयावह वारदात की आपबीती बयान करते हुए इंसाफ की गुहार की है। मामले में पुलिस ने इस महिला की मां समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जबकि फरार चल रहे उसके पिता की तलाश की जा रही है। अपने मायके वालों के बेरहम हमले में बुरी तरह घायल अर्चना डोंगरे (28) के बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर आज सामने आया। यह महिला फिलहाल शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती है।  अर्चना ने अस्पताल के बिस्तर पर दिए बयान में आरोप लगाया कि उसके पिता परसराम आरोलिया उर्फ पारस, चाचा गरसिंह और भाई शैलेंद्र ने साजिश के तहत उसे और उसके पति को रक्षाबंधन के मौके पर 29 अगस्त को मायके बुलाया।

 फिर मायके वालों ने उसकी चुन्नी से उसके पति का गला घोंटकर हत्या कर दी।  उसने आरोप लगाया कि उसके मायके वालों ने उसका भी गला घोंटा, जिससे वह बेहोश हो गयी।  अर्चना ने कहा, ‘मेरे मायके वालों ने मेरे पति को मेरी आंखों के सामने तड़पा-तड़पाकर मार डाला। पुलिस से मेरी गुहार है कि वह मुझे न्याय दिलाए।’’ इस बीच, विजय नगर पुलिस थाने के प्रभारी छत्रपाल सिंह सोलंकी ने बताया कि मामले में अर्चना की मां विमला, चाचा गरसिंह और दो चचेरे भाइयों, शैलेंद्र और हरिसिंह को आज गिरफ्तार कर एक स्थानीय अदालत में पेश किया गया। अदालत ने चारों आरोपियों को न्यायिक हिरासत के तहत 15 दिन के लिए जेल भेजने का आदेश दिया।  

उन्होंने बताया कि आरोपियों ने विजय नगर थाना क्षेत्र के गंगादेवी नगर में हेमेंद्र डोंगरे (30) की कथित तौर पर गला घोंटकर हत्या कर दी थी, जबकि उनकी पत्नी अर्चना को गंभीर रूप से घायल कर दिया था।  सोलंकी ने बताया कि अर्चना के मायके वाले उसके और हेेमेेंद्र के साल भर पहले हुए प्रेम विवाह से नाराज थे। स्कूल से लेकर कॉलेज तक सहपाठी रहे इस युगल ने अर्चना के परिवार की मर्जी के खिलाफ प्रेम विवाह किया था।  थाना प्रभारी ने बताया कि अर्चना का पिता परसराम वारदात के बाद फरार हो गया था। उसकी तलाश की जा रही है।  परसराम, नगर निगम में सहायक इंजीनियर के रूप में पदस्थ है। निगम के एक अधिकारी ने बताया कि झूठी शान के लिये हत्या के मामले में उसकी कथित भूमिका सामने आने के बाद निगम ने उसे पद से निलंबित कर दिया है। 

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!