मोदी को धक्का देकर PM बनना चाहते हैं अमित शाह: लालू

Edited By ,Updated: 08 Oct, 2015 07:39 PM

article

राष्ट्रीय जनता दल(राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने आरोप लगाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुरु से ही दलित विरोधी रहे है

पटना: राष्ट्रीय जनता दल(राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने आरोप लगाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुरु से ही दलित विरोधी रहे है और आरक्षण के मुद्दे पर उनकी अबतक की चुप्पी से यह पता चलता है कि इसे समाप्त करने में उनकी मौन सहमति है।  लालू ने कहा कि उनकी चुप्पी से ऐसा लगता है कि वह आरक्षण खत्म करने की मौन सहमति दे दी है और नहीं तो वह राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) प्रमुख मोहन भागवत की बयान की निंदा करें। 

 राजद अध्यक्ष ने कहा कि यदि  मोदी ऐसा नहीं करते हैं तो इससे स्पष्ट है कि वह अपने गुरु भागवत के आरक्षण समाप्त करने की बात का समर्थन कर रहे है। लालू ने एक बार फिर गोमांस पर हो रहे विवाद को हवा दी और कहा कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह मोदी को धक्का देकर प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं।
 
यादव ने कहा कि मोदी शुरु से ही दलित विरोधी रहे है। वर्ष 2007 में उनकी लिखी अपनी पुस्तक कर्मयोग में दलित विरोधी मानसिकता का तुच्छ परिचय दिया गया है। उन्होंने कहा कि  मोदी की पुस्तक में यह प्रमाण मिलता है कि वह दलितों से कितनी नफरत करते है। राजद अध्यक्ष ने कहा कि पुस्तक में मोदी ने लिखा है कि मैला ढोना, कचरा उठाना, मल-मूत्र साफ करना, गंदगी साफ करना समेत अन्य मलिन काम दलित अपनी मर्जी एवं खुशी से करते है। इससे दलितों को अध्यात्मिक शांति एवं सुख मिलता है। 
 
उन्होंने कहा कि दलित समाज के लोग मोदी से पूछना चाहते हैं कि यदि मल-मूत्र और मैला साफ करने से आंनद मिलता है तो स्वयं उन्होंने यह सुखमय कार्य क्यों नहीं किया। यादव ने कहा कि आरएसएस और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) देश से दलित-पिछड़ों को खत्म करना चाहती है। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!