100 कसाब मिलकर जो नहीं कर सकते, अकेले कुलकर्णी कर सकते है: शिवसेना

Edited By ,Updated: 13 Oct, 2015 11:29 AM

shivsena says 100 kasab cannot work like kulkarni

शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना के संपादकीय में सुधींद्र कुलकर्णी को पाकिस्तान का एजेंट और पाक आतंकवादी अजमल कसाब से भी अधिक खतरनाक बताया है।

नई दिल्ली: शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना के संपादकीय में सुधींद्र कुलकर्णी को पाकिस्तान का एजेंट और पाक आतंकवादी अजमल कसाब से भी अधिक खतरनाक बताया है। शिवसेना ने कहा कि कुलकर्णी जैसे लोगों के भारत में मौजूद रहते हुए पाकिस्तान को कसाब जैसों को भेजकर यहां घातक कार्रवाइयां करने की आवश्यकता नहीं है। 

उन्होंने लिखा कि सौ कसाब जो नहीं कर सकते, वह काम कुलकर्णी जैसे फिसड्डी बम भारत में रहते हुए कर सकते हैं। शिवसेना कुलकर्णी जैसे लोगों को कसाब शिरोमणि पुरस्कार देकर उन्हें सौ लात मारे बिना शांत नहीं बैठेगी।

गौरतलब है कि सोमवार को पाकिस्तान के पूर्व विदेश मंत्री खुर्शीद महमूद कसूरी की किताब ‘नाइदर हॉक नॉर ए डोव-एन इनसाइडर्स अकाउंट ऑफ पाकिस्तान्स फॉरेन पॉलिसी’ के लोकार्पण से ठीक पहले शिवसैनिकों ने शिवसेना स्टाइल में समारोह के आयोजक सुधींद्र कुलकर्णी पर काला ऑयल पेंट फेंक दिया और उन्हें गालियां दी। इससे पहले शिवसेना ने उनके मुंबई और पुणे में होने वाले कार्यक्रमों को रद्द कर दिया था। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!