हिंगिस के कमाल से जीता हैदराबाद

Edited By ,Updated: 01 Dec, 2015 01:21 PM

hingis

हैदराबाद एसेज ने मैच में 5 में से 4 सेट जीतकर यहां चेन्नई वारियर्स के खिलाफ चैंपिंयस टेनिस लीग मुकाबले में 25-19 से जीत अपने नाम कर ली है...

हैदराबाद: हैदराबाद एसेज ने मैच में 5 में से 4 सेट जीतकर यहां चेन्नई वारियर्स के खिलाफ चैंपिंयस टेनिस लीग मुकाबले में 25-19 से जीत अपने नाम कर ली है। तेलंगाना राज्य स्टेडियम में सोमवार रात खेले गए इस मुकाबले में कुल अंकों के हिसाब से हैदराबाद 25 अंक लेकर विजयी रहा जबकि चेन्नई की टीम 19 अंक पर सिमट गई। टूर्नामेंट में यह हैदराबाद की तीन मैचों में दूसरी जीत है जिसके बाद वह ग्रुप में दूसरे स्थान पर है जबकि चेन्नई की यह लगातार तीसरी हार है और वह ग्रुप में आखिरी स्थान पर है। 
 
हैदराबाद और चेन्नई के बीच लीजेंड एकल, महिला एकल, मिश्रित युगल, पुरूष युगल और पुरूष एकल वर्ग में कुल 5 सेटों के मुकाबले हुए जिनमें मेजबान हैदराबाद ने चार जीते और 4-1 से मुकाबला अपने नाम किया। लीजेंड एकल में हैदराबाद के थामस जोहानसन ने चेन्नई के रेनर शटलर को 5-3 सेे आसानी से हराया और 1-0 की बढ़त दिलाई।  हालांकि दर्शकों के लिअ महिला एकल काफी रोमांचक रहा जिसमें उन्हें स्विटजरलैंड की मार्टिना हिंगिस को खेलते देखने का मौका मिला। ङ्क्षहगिस ने एकल मुकाबले में विश्व की 55वीं रैंक ब्रिटेन के हैदर वाटसन को एकतरफा अंदाज में 5-2 से पराजित किया।  
 
 मिश्रित युगल में भी हिंगिस ने कमाल का प्रदर्शन किया और अपने जोड़ीदार इवो कार्लोविच के साथ चेन्नई की वाटसन और फर्नांडो वरदास्को की जोड़ी को टाईब्रेकर में 5-4 से पराजित किया। यह दर्शकों के लिए काफी रोमांचक मुकाबला रहा जिसमें दोनों ही टीमों ने गजब का प्रदर्शन किया और काफी देर के संघर्ष के बाद स्कोर 4-4 से बराबर रहने के बाद टाईब्रेकर में हिंगिस-वरदास्को ने जीत अपने नाम की।   
 
चौथे सेट में हैदराबाद के कार्लोविच और जीवन नेदुचेझियान की जोड़ी ने वरदास्को और विष्णु वर्धन की जोड़ी को पुरूष युगल वर्ग में 5-4 से हरा दिया। मैच में (20-13) के स्कोर के साथ हैदराबाद ने सात अंक के अंतर से लगभग मैच अपनी मुठ्ठी में कर लिया। हालांकि पुरूष एकल वर्ग में चेन्नई के वरदास्को ने हैदराबाद के कार्लोविच को 5-4 से हरा दिया और स्कोर 24-18 किया। लेकिन दोनों टीमों को इस सेट के सुपर गेम ओवर में 1-1 अंक मिला जिससे अंतिम स्कोर 25-19 रहा और हैदराबाद की टीम विजयी रही। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!