Pics: गर्लफ्रेंड को तौलिये में घुमाने वाला शख्स कोर्ट में बोला- वह इसी के काबिल!

Edited By ,Updated: 12 Feb, 2016 07:14 PM

jason melo forced his girlfriend to walk naked on streets

कुछ दिन पहले एक शख्स द्धारा अपनी गर्लफ्रेंड को तौलिये में सड़क पर घुमाने का वीडिया काफी वायरल हुआ था। मामला कोर्ट तक पहुंचा तो इस शख्स ने अपनी बात रखते हुए

न्यूयॉर्क: कुछ दिन पहले एक शख्स द्धारा अपनी गर्लफ्रेंड को तौलिये में सड़क पर घुमाने का वीडिया काफी वायरल हुआ था। मामला कोर्ट तक पहुंचा तो इस शख्स ने अपनी बात रखते हुए कहा कि उसे इस शर्मनाक हरकत के लिए कोई मलाल या खेद नहीं है। उसकी गर्लफ्रेंड इसी के काबिल है। 24 साल के जेसन मेलो मैनहटन पर क्रिमिनल कोर्ट में महिला पर हमला करने और बच्चे के सामने उसे मारने का आरोप है।

आरोपों को खारिज करते हुए उसने बताया, मैने 22 साल की उस लड़की को सड़क पर केवल तौलिये में चलने पर मजबूर किया और उसकी फिल्म भी बनाई और बाद में उसका तौलिया भी खींच लिया। ऐसे में वह लड़की न्यूयॉर्क में कड़ाके की ठंड के बीच सड़क पर बिल्कुल नंगी हो गई। लेकिन ऐसा करनी की वजह यह थी कि वह अन्य सात मर्दों से बात कर रही थी। मेरी गलफ्रेंड ने जो किया है, उसके साथ यही सलूक होना चाहिए था। वीडियो में मेलो लड़की पर चिल्लाता हुआ दिख रहा है और कह रहा है, तौलिया भी उतारो और अपनी शर्मनाक हरकत की कीमत चुकाओ। 

हालांकि, पीड़िता ने कहा कि वह बात जरूर कर रही थी, लेकिन उसने किसी के साथ सेक्स नहीं किया। उसने ये भी कहा कि मेलो उसे धमकी दे रहा है कि वह उसका चेहरा बर्बाद कर देगा। इस वीडियो के चर्चा में आने के बाद मेलो ने एक और क्लिप जारी किया कि जिसमें वह खुद को पुलिस के हवाले करते दिख रहा है। इसमें वह दावा कर रहा है कि उसने महिला पर कभी हमला नहीं किया। पीड़िता की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है, लेकिन दावा किया जा रहा है कि वह मेलो से डरी हुई है। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!