जिंदा प्रेमी को खाने वाले शख्स ने कहा- ये था जिंदगी का यादगार डिनर!(Pics)

Edited By ,Updated: 13 Feb, 2016 06:54 PM

german cannibal who ate his gay lover with his permission

42 साल के आर्मिन मिवीस एक कुख्यात जर्मन नरभक्षी ने अपने समलैंगिक प्रेमी को खाने की वीभत्स घटना को अंजाम देकर पूरी दुनिया को हैरान कर दिया था।

नई दिल्ली: 42 साल के आर्मिन मिवीस एक कुख्यात जर्मन नरभक्षी ने अपने समलैंगिक प्रेमी को खाने की वीभत्स घटना को अंजाम देकर पूरी दुनिया को हैरान कर दिया था। उसने एक डॉक्यूमेंट्री में खुलासा किया है कि 2001 में उसने अपने 43 साल के समलैंगिक प्रेमी बर्न्ड ब्रांडेस को मारकर खाया था। दरअसल, बर्न्ड ब्रांडेस ने एक आदमखोरों संबंधी वेबसाइट पर विज्ञापन दिया था, जिसके बाद आर्मिन ने उससे संपर्क किया और दोनों ऑनलाइन मिले।

इस विज्ञापन में बर्न्ड ने खुद को जिंदा खाने की पेशकश की थी, जिसका टाइटल था- 'Dinner– or your dinner’ and offering ‘the chance to eat me alive।’ इसके बाद दोनों की दोस्ती बढ़ती गई और दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे। बर्न्ड ने बताया कि आर्मिन अपनी मां की हत्या के बाद से काफी परेशान रहता था। उसके दिमाग में हमेशा कुछ वीभत्स और बुरा ही चलता रहता था। जैसे-जैसे दिन बीत रहे थे आर्मिन के ख्यालों का स्‍तर उतना ही वीभत्स होता जा रहा था। आर्मिन ने बताया कि बर्न्ड ने उसे ऑफर दिया कि वह उसे जिंदा खा ले। इस ऑफर के बाद आर्मिन ने अपने घर को पहले मोमबत्तियों से सजाया। 

आर्मिन ने बताया, मैंने सबसे पहले उसकी कमर से मांस काटा और उसे फ्राई करके स्‍प्राउट्स के साथ खाया। उसके मांस का पहला टुकड़ा मुझे बेहद अजीब लगा, लेकिन फिर उसका मांस सुअर के मांस की तरह लगने लगा। उसने बताया कि बन्र्‍ड को मारने के लिए मैंने उसे नींद की गोलियां और एक ड्रिंक दिया। इसके बाद मैंने उसका लिंग काटा और फिर हम दोनों ने उसे खाया। इसके बाद बर्न्ड नहाने गया और जब वह नहाकर आया तो आर्मिन ने उसे दो टुकड़ों में काट दिया और बर्न्ड के सिर को बगीचे में ले जाकर जला दिया और बाकी मांस को फ्रिज में रख दिया।

आर्मिन को दिसंबर 2002 में एक युवा ऑस्ट्रेलियन छात्र की सूचना पर गिरफ्तार कर लिया गया था। 30 जनवरी 2004 को उसे हत्या का दोषी पाया गया और उसे 8 साल की सजा सुनाई गई। आर्मिन ने बताया कि बर्न्ड का मांसा खाना उसकी जिंदगी का सबसे यादगार डिनर था।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!