शनिवार के टैरो कार्डस लाएं हैं कुछ राशियों के लिए खास सौगात

Edited By ,Updated: 30 Apr, 2016 08:44 AM

tarot horoscope

मेष यह सबसे अच्छा समय है यह जानने के लिए की कैसे किसी को बंधन में बांधा जाए और अधिकार की स्थिति में लिया जाए। कार्यस्थल दबाव के

मेष 

यह सबसे अच्छा समय है यह जानने के लिए की कैसे किसी को बंधन में बांधा जाए  और अधिकार की स्थिति में लिया जाए। कार्यस्थल दबाव के आगे झुकना हित में रहेगा। प्रतियोगिता में सफलता मिलने की संभावना है। कुछ लोग निवास में परिवर्तन करेंगे। सरकारी कर्मचारी एक लक्जरी आइटम खरीदने की योजना बना सकते हैं। किसी के साथ निकटता रोमांस में परिवर्तित हो जाएगी। वित्तीय मोर्चा सुरक्षित रहेगा, कमाई के नए रास्ते में मदद मिलेगी । स्वास्थ्य संतोषजनक रहेगा।
 
 
वृषभ
एक अच्छे मेजबान साबित होंगे। आप में से कुछ एक परीक्षा में ऊपर उठेंगे या प्रतियोगिता में छप्पड़ पार सफलता प्राप्त करेंगे। एक कुलीन संगठन में शामिल होने कि संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता। परिवार के नौजवान का वित्तपोषण करना किसी भी तरह की समस्या उत्पन्न नहीं करेगा। संभव है किसी के साथ पहली नजर में प्यार हो जाए तो अपना दिल छाम कर रखें। गृहणियां घर पर एक समारोह का आयोजन करेंगी।  संपत्ति पर एक अच्छा सौदा मिल जाने की संभावना है। जो बीमार हैं वह जल्द ही ठीक हो सकते हैं ।
 
 
 
मिथुन 
अपने नेटवर्किंग कौशल का उपयोग करके वो पा सकते हैं जिसकी चाह है। एक पूर्ण रोमांटिक शाम प्रेमी का मूड खराब होने के कारण खराब हो सकती है। जो भी आज कमाएंगे उसके खर्च हो जाने की संभावना है। कार्यस्थल पर एक काम को पूरा करने में समर्थ रह सकते हैं। बैठक के काम को विजिटिंग प्रतिनिधिमंडल को समायोजित करने के लिए स्थानांतरित कर दिया जाएगा। एक पड़ोसी के छुट्टी पर जाने से जलन महसूस कर सकते हैं। परिवार विशेष प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए मजबूर कर सकता है।
 
 
कर्क
एक रिश्ता बनाएंगे जो भविष्य में लाभ देगा। बच्चे खुशी और सराहना का एक स्रोत बनेंगे। प्रेमी से निकटता सबसे आरामदायक रहेगी। जो लोग ऋण से त्रस्त हैं उन्हें राहत मिलेगी। कुछ लोगों को नई नौकरी मिलेगी इस संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता। घर के मोर्चे पर आ रही समस्याएं गायब हो जाएंगी। व्यस्त दिनचर्या से हट कर सैर पर जाएंगे जो रोमांचकारी रहेगी। प्रयास करेंगे तो स्वास्थ्य संतोषजनक रहेगा।  
 
 
सिंह
बेहतर रहेगा की किसी का समर्थन लें बजाय की सारा काम स्वयं करने का प्रयास करें। आज रोमांटिक मूड रहेगा, तो प्रेमी के साथ बाहर एक रोमांटिक शाम की योजना बनाएं। कुछ लोग एक नई गाड़ी में ड्राइविंग के लिए जाएंगे। कार्यस्थल पर अपने प्रदर्शन के लिए सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलने की संभावना है। प्रोमोशन की संभावनाएं प्रबल हैं।  मदद के लिए बढ़ाए गए हाथ की दोस्त या पड़ोसी द्वारा सराहना की जाएगी। निवेश के लिए अच्छा विकल्प चुनें जिससे की मुनाफा आने की उम्मीद हो।
 
 
 
कन्या
सफलता या पदोन्नति का जश्न मनाएंगे। सामाजिक मोर्चे पर आज रोमांचक दिन रहेगा। एक सभा में आकर्षण का केंद्र बन सकते हैं। प्रतिष्ठा बढ़ने की संभावना है। पेशेवर मामलों में, आप दूसरों पर निर्भर रहेंगे। रोमांटिक मोर्चे पर संभव है की किसी की नजर आकर्षण में बांध ले। रोमांचक कंपनी की वजह से एक यात्रा सबसे सुखद बनने की संभावना है।
 
 
तुला
खुद को कठिनाइयों में पाने वालों के लिए रास्ते निकलेंगे। सामाजिक घटना की वजह से स्वास्थ्य बिगड़ सकता है इसलिए स्वयं पर नियंत्रण रखें। पेशेवर मोर्चे पर बहुत ज्यादा कार्य की वजह से काम की मेज पर बंधे रह सकते हैं। किसी चीज पर अधिक खर्च करने से दुख नहीं होगा बल्कि खूुशी मिलेगी। आप घर के माहौल को रोशन करने के लिए प्रबंधन करेंगे। प्रेमी ताकत का स्तंभ बन साबित होगा। घर छोड़ने से पहले मन में सुरक्षा से संबंधित विचार करें।
 
 
 
वृश्चिक
आज एक शानदार दिन है जब सफलता या एक अप्रत्याशित लाभ को प्राप्त कर सकेंगे। सामाजिक मोर्चे पर वीआईपी उपचार की उम्मीद कर सकते हैं आपकी  उपस्थिति की सभी सराहना करेंगे।  आज एक ऐसी घटना होगी जिससे धार्मिक मान्यताओं में विश्वास की पुष्टि हो जाएगी। अपना स्थिर प्रेम जीवन वापस पाने में कामयाब होंगे। आर्थिक रूप से मजबूत रहेंगे और किसी पर पैसे खर्च करने में संकोच नहीं करेंगे। फिटनेस मंत्र आप के लिए काम करेगा।
 
 
 
धनु
आसपास के लोगों से समर्थन प्राप्त करके मनोबल ऊंचा होगा।  परिवार का कोई ऐसा सदस्य जिसने कुछ बड़ा हासिल किया है उस के लिए बहुत खुशी अनुभव करेंगे। सामाजिक मोर्चे पर संपन्न लोगों के साथ कंधे रगड़ने का अवसर प्राप्त हो सकता है। परिवार के मोर्चे पर एक उत्सव आपको व्यस्त रखेगा। काम पर आपकी सलाह को अच्छी तरह से लिया जाएगा और व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ जाएगी। पिछले निवेश से प्राप्त रिटर्न आर्थिक रूप से मजबूत करेंगे।
 
 
मकर 
कोई अपने कार्यों से आपकी प्रशंसा जीतेगा। पैसा खर्च करके आंतरिक संतुष्टि प्राप्त करेंगे। स्वास्थ्य के लिए नियमित रूप से जो भी प्रयास करेंगे उसमें सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। कार्य स्थल पर जो काम सौंपा जाएगा उसे पूरा करने के लिए भरपूर प्रयास करें अन्यथा आप को नीचा दिखाया जा सकता है किसी पर भरोसा मत करो। सामाजिक मोर्चे पर श्रेष्ठ बनने का जो खेल चल रहा है उसका पीछा न करें।
रोमांटिक मोर्चे पर किसी को जीतने की आपकी उम्मीदें धराशायी हो सकती हैं
 
 
कुंभ 
इससे पहले कि कोई प्रयोग शुरू करें कुछ को नियमित रहने की आवश्यकता हो सकती है। नियमित दिनचर्या फिट और ऊर्जावान रखेगी। वित्तीय स्थिति में सुधार होगा। शैक्षणिक मोर्चे पर कुछ समय पहले जो कुछ अंधकारमय लग रहा था अब वो सब उज्जवल हो जाएगा। जिस संगठन के लिए काम कर रहे हैं उसके लिए एक परिसंपत्ति साबित करेंगे। घरेलू सद्भाव को संरक्षित करना चाहते हो तो लाईफ पार्टनर  के साथ अहंकार में आकर संघर्ष न करें।
 
 
मीन 
आज खुद को रोमांटिक मूड में पाते हैं, तो इसका भरपूर लाभ उठाएं। एक सम्मान या मान्यता काम के मोर्चे पर कुछ इंतजार कर रही है। किसी की मदद के लिए वित्तीय मोर्चे पर बढ़ाया गया हाथ एक उचित तरीके से प्रतिदान देगा। सामाजिक मोर्चे पर किया गया मज़ा और उल्लास खुशी देगा। आज रोमांटिक मोर्चे पर प्रेमी के साथ अच्छा समय व्यतित करेंगे। कुछ लोग छुट्टी पर जाने की योजना बना सकते हैं।
 
मनीषा कौशिक
ईमेल: support@askmanisha.com
IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!