शहर पहुंचे बहुचर्चित फैशन डिजाइनर और इंटीरियर डिजाइनर

Edited By ,Updated: 30 Apr, 2016 08:46 AM

famous fashion designer and interior designer in the city

इंटरनैशनल इंस्टीच्यूट ऑफ फैशन डिजाइन (आईनिफ्ड) में शुक्रवार को फैशन डिजाइनर करिश्मा शाहानी और इंटीरियर डिजाइनर वासिम खान 3 दिवसीय वर्कशॉप संचालित करने के सिलसिले में शहर पहुंचे।

चंडीगढ़, (एकता श्रेष्ठ): इंटरनैशनल इंस्टीच्यूट ऑफ  फैशन डिजाइन (आईनिफ्ड) में शुक्रवार को फैशन डिजाइनर करिश्मा शाहानी और इंटीरियर डिजाइनर वासिम खान 3 दिवसीय वर्कशॉप संचालित करने के सिलसिले में शहर पहुंचे। 

 

इसमें उन्होंने स्टूडैंट्स को उपयोगी जानकारी देने के साथ रिसर्च की विभिन्न प्रक्रियाओं और प्रस्तुतिकरण की तकनीक के बारे में बताया। वर्कशॉप से स्टूडैंट्स को उपलब्ध सामग्रियों जैसे कपड़ों, रिसाइक्लिड और अप-साइक्लिड सामग्री को एक तय समय के अंदर और इसके काम करने की क्षमताओं के बारे में व इनके उपयोग के बारे में समझने का अवसर मिला।

 

फैशन डिजाइनर करिश्मा शहानी लंदन स्कूल ऑफ फैशन से ग्रैजुएट हैं और वे विभिन्न डिजाइन अवॉड्स को भी पा चुकी हैं। वह भारत के सबसे बड़े फैशन आयोजन ‘लैक्मे फैशन वीक’ के कई सफल सीजंस में अपनी कलैक्शंस पेश कर चुकी हैं। 

 

साथ ही कई राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय डिजाइन फैस्टीवल्स और फैशन इवैंट्स में भी अपनी कलात्मकता पेश कर चुकी हैं। करिश्मा ने वर्कशॉप में भी अपनी कलैक्शन पेश की जिन पर आईनिफ्ड स्टूडैंट डिजाइनर्स ने मॉडलिंग भी की। 

 

वहीं इंटीरियर डिजाइनर वासिम खान, नैशनल इंस्टीच्यूट ऑफ  डिजाइन, अहमदाबाद से निकले एक प्रतिभावान डिजाइन ग्रेजुएट हैं और वे अवॉर्ड विजेता रणनीतिक ब्रांडिंग एवं एकीकृत डिजाइन कंसल्टैंसी फर्म लेमॉन डिजाइन के डायरैक्टर भी हैं।  इनके काम को विभिन्न अंतर्राष्ट्रीय फैस्टीवल्स में नामांकन भी मिला है।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!