तस्वीरों में देखें स्‍टार वॉर्स डे पर कुछ एेसे थिरके बराक-मिशेल

Edited By ,Updated: 06 May, 2016 12:31 PM

barack michelle obama dance with star wars characters

स्‍टार वॉर्स्स डे जो 4 मई को मनाया जाता है जिसकी शुरुआत 2011 में हुई थी । इसी मौके पर व्हाइट हाउस ने अपने फेसबुक और ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट...

वॉशिंगटन: स्‍टार वॉर्स्स डे जो 4 मई को मनाया जाता है जिसकी शुरुआत 2011 में हुई थी । इसी मौके पर व्हाइट हाउस ने अपने फेसबुक और ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है जो काफी वायरल हो रहा है । इस वीडियो में अमरीकी राष्ट्रपति ओबामा और उनकी पत्नी मिशेल थिरकते नजर आ रहे है । नाचते-नाचते बराक ओबामा जोर से कहते हैं 'अपटाउन फंक' । वहीं, फेसबुक पर मार्क जुकरबर्ग ने भी एक फोटो शेयर किया है, जिसमें वह इन कैरेक्टर्स के साथ बातचीत करते नजर आ रहे हैं । 

इस वीडियो में बराक और मिशेल के डांस करने की शरुआत के साथ स्टार वॉर्स्स के कैरेक्‍टर्स स्टॉर्मट्रूपर और आर2डी2 भी डांस करना शुरू करते हैं । ट्विटर पर 4 मई के दिन यह हैशटैग #MayThe4thBeWithYou टॉप ट्रेंड में रहा और इस पर 10 लाख से भी ज्यादा बार ट्वीट किया गया । 

बता दें कि स्‍टार वॉर्स मूवी जॉर्ज लूकस की थी । इस सीरीज की पहली मूवी 1977 को रिलीज हुई थी । बॉक्स ऑफिस पर द फोर्स अवेकंस मूवी की भारी सफलता के बाद स्टार वॉर्स के फैंस Star Wars Episode VIII का इंतजार कर रहे हैं जो दिसंबर 2017 में रिलीज होगी ।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!