ऑफ शोल्डर टॉप और फ्लेयर्ड पेंट का फैशन (Pics)

Edited By ,Updated: 24 May, 2016 05:19 PM

off shoulder tops and flared paint fashion

फैशन आए दिन बदलता है। समर सीजन हो या विंटर, लोग बॉलीवुड फैशन के मुरीद हैं। खासकर लड़कियों को हीरोइनों की ड्रैस, एक्सेसरीज, फुटवियर...

फैशन आए दिन बदलता है। समर सीजन हो या विंटर, लोग बॉलीवुड फैशन के मुरीद हैं। खासकर लड़कियों को हीरोइनों की ड्रैस, एक्सेसरीज, फुटवियर, हैयरस्टाइल को कॉपी करना खूब आता है। बॉलीवुड अभिनेत्रियां समर लांग जैकेट, धोती स्टाइल पेंट का खूब ट्रैंड लेकर आईं। यंगस्टर्स ने इस फैशन को खूब फॉलों भी किया। गर्मी के हॉट वेदर में कूल-कूल कपड़े पहनने का मन करता हैं, जिसमें स्टाइल को भी अच्छे से कैरी किया जा सके। इस समर सीजन ऑफ शोल्डर टॉप और फ्लेयर्ड पेंट अच्छे-खासे ट्रैंड में हैं।बॉलीवुड की स्टाइल आइकन सोनम कपूर व्हाइट फुल स्लीव ऑफ शोल्ड़र टॉप और ब्लैक फ्लेयर्ड जींस में बेहद स्टाइलिश लुक में नजर आईं।  
 
 
अगर आप भी समर सीजन में लांग कुर्ते, टी-शर्ट्स, सैंडो, टूनिक्स पहन कर बोर हो गई तो इस बार डिफरैंट स्टाइल टॉप्स को अपनी वॉर्डरोब में शामिल करें। समर सीजन ऑफ शोल्डर टॉप में लड़कियां काफी अट्रैक्टिव लगती हैं। इसे आप कॉटन, शिफॉन, क्रेप, जार्जट  फैब्रिक में खरीद सकते हैं। वैसे तो यह टॉप प्लेन में भी अच्छे लगते हैं और फ्लेयरी फ्रील स्टाइल में भी। कलर लाइट हो या डार्क, प्रिंटेड हो या प्लेन, ऑफ शोल्डर टॉप की अपनी ही एक अलग ग्रैस होती है। इन्हें आप शॉर्ट निकर, स्कर्ट, डेनिम किसी के साथ भी मैच करके पहन सकते हैं लेकिन इन दिनों ऑफ शोल्डर के साथ फ्लेयर्ड पेंट ट्रैंड में हैं। समर पार्टी में आपको स्टाइलिश के साथ-साथ कूल लुक भी चाहिए तो ऐसी ड्रैस बेस्ट ऑप्शन में आती हैं। अगर आप किसी बीच के आस-पास किसी वैकेशन ट्रिप पर जा रहे हैं तो तो ऑफ शोल्डर क्रॉप टॉप के साथ हाई वेस्ट फ्लेयर्ड पेंट आपको एक दम प्रफैक्ट बीच स्टाइल लुक देती हैं। इसके साथ आप बालों को लूज भी छोड़ सकते हैं और रफ-टफ लुक में हाई बन भी कर सकते हैं।

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!