Tarot horoscope: आज कौन सी राशियों का होगा भाग्योदय

Edited By ,Updated: 27 May, 2016 08:06 AM

tarot horoscope

मेष आत्मविश्वास से ज्यादा हासिल करने में मदद मिलेगी। शैक्षणिक मोर्चे पर आपके प्रदर्शन से कई पेशेवर रास्ते खुलने की संभावना है। जो भी निवेश किया है उसमें

मेष 

आत्मविश्वास से ज्यादा हासिल करने में मदद मिलेगी। शैक्षणिक मोर्चे पर आपके प्रदर्शन से कई पेशेवर रास्ते खुलने की संभावना है। जो भी निवेश किया है उसमें गुणा होकर मुनाफा मिलने की संभावना है। आप में से कुछ आकार में वापस आने के लिए एक व्यायाम आहार को फिर से शुरू कर सकते हैं। आज पति या पत्नी के साथ जीतने के उद्देश्य से किया गया तर्क मनमुटाव का कारण बन सकता है इसलिए सावधान रहें। रोमांटिक आकांक्षाओं को ठंडा रखें, लव लाईफ नीरस रहने वाली है। आज परिवर्तन करना आसान हो जाएगा।

 

वृषभ

 वरिष्ठ अधिकारियों से पक्ष पाने के लिए यह सही समय है। कुछ महत्वपूर्ण को पूरा करने में खो सकते हैं समय का ध्यान रखें। पहले से बचाया गया पैसा आज काम आ सकता है। परिवार आप से कुछ अधिक उम्मीदें कर सकता है, तो उन्हें निराश नहीं करें। अपने रास्ते से बाहर जाकर रोमांटिक मोर्चे पर किसी को प्रभावित करने में सक्षम हो जाएंगे। कुछ प्राप्त करने का हठ तत्काल परिणाम देगा। यात्रा के सही मोड का चयन उसे आरामदायक बनाएगा।

 

मिथुन 

इससे पहले कि महत्वपूर्ण मुद्दे पर अपनी सहमति दें अपने मन को दृढ़ बनाने की जरूरत होगी। कुछ अनुकूल पेशेवर मोर्चे पर होने की संभावना है। नौकरी चाहने वालों के लिए उपयुक्त नौकरी का प्रबंधन होगा। कठिन प्रतियोगिता में शामिल होने वाले लोगों को उसे उर्तीण करने का अच्छा मौका मिलेगा। अच्छे स्वास्थ्य का ख्याल आपके मन में होगा इसलिए नियमित व्यायाम करें तभी अच्छे परिणाम मिलेंगे। प्रेम जीवन में विशिष्ट सुधार होगा, नाराज प्रेमी के साथ प्यार के झूलें झूेलेंगे।

 

कर्क

शादी के लायक पात्रों के लिए आज का दिन महत्वपूर्ण है। कुछ है जिसकी सामाजिक मोर्चे पर योजना बनाई थी उसे कार्यान्वित करने के लिए प्रबंधन करें। परिवार के मोर्चे पर जिसे नापसंद करते हैं उसके साथ सख्ती भरे व्यवहार को अमल में लाएंगे। रोमांटिक सितारे मजबूत दिखाई दे रहे हैं, तो अपने प्रेम जीवन को रॉक करने की उम्मीद कर सकते हैं। काम पर किसी के साथ अहम को लेकर आ रही समस्या की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता। कुछ संदिग्ध में निवेश करने से पहले अच्छी तरह से सोच-विचार कर लें। मौसमी बीमारियों के घेरे में आ सकते हैं।

 

सिंह

अपना आत्मविश्वास न खोएं, आज बहुत सारी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। पेशेवर मोर्चे पर व्यस्त गति से कुछ राहत की उम्मीद की जा सकती है। परिवार से अलग रहने वालों के घर आने का अवसर मिल सकता है। प्रेमी के साथ समय बिताने की गुणवत्ता के संकेत दिए जा रहे हैं और एक दिल से दिल की बात के लिए अवसर मिलेगा।  घर पर किया गया उपाय बीमारी की परेशानी से अद्भुत तरीके से लाभ देगा।

 

कन्या

एक महत्वपूर्ण घटना के लिए बजट को संतुलित करने का प्रबंधन करेंगे। पेशेवर मोर्चे पर हालात अनुकूल रहेंगे। सामाजिक मोर्चे पर किसी के द्वारा की गई अनदेखी स्वभाव में गर्माहट ला सकती है, तो अपने स्वयं के व्यवहार में परिवर्तन लाएं। एक परियोजना शैक्षणिक मोर्चे पर सिर्फ और सिर्फ आप के लिए बनी है। किसी परियोजना के शुभारंभ करने के साथ अच्छा भुगतान मिलना आरंभ हो जाएगा और  खजाने को भर देगा। एक पार्टी या सामारोह के लिए निमंत्रण कार्ड पर है।

 

तुला

फिटनेस के लिए कोई कदम उठाने से पहले वरिष्ठ अधिकारियों को सूचित करें, आपका यह कदम सराहनीय परिणाम देगा। पेशेवर मोर्चे पर अच्छी तरह से अपने पत्ते खेलें पैंतरेबाज़ी करके पद के लिए लाभ तो प्राप्त होगा लेकिन यह अस्थाई होगा। शैक्षणिक मोर्चे पर लंबित पड़े कामों पर तत्काल ध्यान देने की जरूरत हो सकती है। एक बाहरी व्यक्ति के आने से परिवार के मोर्चे पर संबंधों में तनावपूर्ण माहौल स्थापित हो सकता है। रोमांटिक मोर्चे पर किसी को आकर्षित करने में कामयाब होंगे और उसके साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे।

 

वृश्चिक

आज एक शानदार दिन है जब आप आम तौर पर अच्छी तरह से की जाने वाली कल्पनों को पकड़ने में कामयाब होंगे। कार्ड दर्शा रहे हैं कि आज किसी नए स्थान की खोज करने की कोशिश करेंगे। व्यापार यात्रा के अवकाश यात्रा में बदल जाने की संभावना है। परिवार के नौजवान की उपलब्धियों पर गर्व कर सकते हैं। साथी के साथ विंडो शॉपिंग न केवल सुखद हो जाएगी, लेकिन दोनों की एकजुटता को बढ़ाने में भी मदद करेगी। आवेदन मंजूर हो जाने की संभावना है। शैक्षिक मोर्चे पर अपनी गति बनाए रखने के लिए प्रबंधन करेंगे।

 

धनु

आज किसी ऐसे व्यक्ति से मिलने का मौका मिलेगा जिसे वर्षों से नहीं मिले हैं।फिटनेस के लिए कोई तकनीक अपनाएं जो स्वास्थ्य के लिए अद्भुत काम करेगी, हर्बल विकल्प सबसे बेहतर रहेगा। काम पर जो कुछ भी सौंपा गया है उसमें अच्छी प्रगति होगी। रोजगार के बाजार में एक अच्छा तोड़ प्राप्त करने के लिए अतिरिक्त योग्यता हासिल करना संभव है। किसी की अच्छी वित्तीय सलाह मुनाफे के परिणाम दे सकती है। घरेलू मोर्चे पर शांति रहेगी और परिवार के सभी सदस्य मिलनसार रवैया अपनाएंगे।

 

मकर

किसी ऐसे की मदद प्राप्त करें जो योजना में अच्छा है इससे आप कभी गलत नहीं होगे। अपने वर्तमान कैरियर की संभावनाओं को प्रबल करने की जरूरत है इसलिए नौकरी पर ध्यान केंद्रित करें। वित्तीय मोर्चे पर बचत करने की सलाह दी जाती है। स्वस्थ रहना चाहते हैं तो स्वास्थ्य के मोर्चे पर समस्याओं को तुरंत संबोधित किया जाना अावश्यक है। आपके लिए मुश्किल होगा एक सामाजिक समारोह में भाग लेना लेकिन कोशिश कर सकते हैं।

 

कुंभ 

अपनी काबलियत दिखाने के लिए पेशेवर मोर्चे पर यह समय सबसे अच्छा है। काम के मोर्चे पर आज सबसे अधिक कुशल हो जाएंगे। मौद्रिक मोर्चे पर कोई समस्या नहीं आएगी। आप कुछ करना चाहते हैं जो आपको बहुत पंसद है लेकिन उसे करने के लिए  परिवार और माता-पिता मना करेंगे। प्रेमी किसी मुद्दे को लेकर नजरबंद हो जाएगा और बहुत सताएगा। दोस्तों के साथ सैर के लिए जाना सितारों के अनुकूल दिखाई नहीं दे रहा है।

 

मीन 

किसी करीबी को लेकर आज थोड़ी चिंता रह सकती है। एक प्रतियोगिता में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए या एक प्रतिभा-हंट में चयनित हो जाने की संभावना है। रोमांस चरम पर है जुनून की आग प्रज्वलित होगी जिससे विशेष दर्द महसूस होगा। एक संदिग्ध निवेश से बचना ही श्रेयस्कर है। बच्चे सबसे सहायक हो सकते हैं और अपने  पैरों पर खड़ा होने का प्रयास कर सकते हैं। आज किसी एजेंडे को लेकर लोगों की बैठक में शामिल होंगे और आप उसमें अत्यधिक पंसद किए जाएंगे।

 

मनीषा कौशिक 

ईमेल: support@askmanisha.com

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!