विराट कोहली ने किया कुछ ऐसा, नन्ही फैन को मिली जीवन की सबसे बड़ी खुशी

Edited By ,Updated: 29 May, 2016 07:47 PM

kohli did something did little to fan the greatest happiness of life

विराट कोहली जहां अपने एग्रेशन के लिए काफी मशहूर हैं वहीं वे अपने फैंस की खुशी में अपनी खुशी...

बेंगलुरु : विराट कोहली जहां अपने एग्रेशन के लिए काफी मशहूर हैं वहीं वे अपने फैंस की खुशी में अपनी खुशी ढूंढ लेते हैं। चिन्नास्वामी स्टेडियम में एक ऐसी घटना जिसने विराट को अपने फैंस के और करीब ला दिया। दो दिन पहले विराट यहां नेट प्रैक्टिस के बाद लौट रहे थे स्टेडियम के बाहर फैंस की भीड़ लगी थी। 
 
फैंस की इस भीड़ में 14 वर्षीय खुशी खड़ी थी। उसने एक बैनर पकड़ा हुआ था। बैनर पर लिखा था कि मैं शांत नहीं रह सकती हूं, क्योंकि मैं विराट कोहली की फैन हूं। भीड़ इतनी अधिक थी कि खुशी विराट को देख नहीं पा रही थी, इसलिए वो सुरक्षाकर्मियों के बीच में से झुककर निकली और कोहली की तरफ दौड़ी। वो विराट के पास पहुंची और बोली विराट प्लीज विराट प्लीज। इतने में एक सुरक्षाकर्मी खुशी को पकडऩे लगा तो विराट ने उन्हें रोक दिया गया। खुशी कोहली के पास पहुंचकर रोने लगी। 
 
कोहली ने कहा रोना बंद करो
विराट कोहली ने बैनर की तरफ इशारा कर खुशी को रोना बंद करने को कहा। जब उसका रोना बंद नहीं हुआ तो कोहली ने एक गार्ड से उनका फोटो लेने को कहा। अपने सपने को साकार होता देखकर खुशी मुस्कुराई।खुशी का सपना साकार हुआ तो उन्होंने कोहली को थैंक्यू कहा। जब वो वहां से जाने लगी तो कोहली ने उनसे कहा, क्या मैं आपको गले लगा सकता हूं? खुशी को तो जैसे यकीन ही नहीं हुआ और उन्होंने तुरंत रजामंदी प्रदान कर दी।
 

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!