शिवसेना की दो टूक- महाराष्ट्र के सिर पर जबरन चिदंबरम का 'लुंगी डांस' करा रही कांग्रेस

Edited By ,Updated: 30 May, 2016 10:39 AM

shivsena gets angry on congress over chidambarams nomination for rajyasabha from maharashtra

शिवसेना ने महाराष्ट्र से पी. चिदंबरम को राज्यसभा भेजने के कांग्रेस के फैसले पर सवाल उठाते हुए कहा कि ऐसा करके कांग्रेस न सिर्फ चिंदबरम को जबरन महाराष्ट्र की जनता पर लाद रही है

मुंबई: शिवसेना ने महाराष्ट्र से पी. चिदंबरम को राज्यसभा भेजने के कांग्रेस के फैसले पर सवाल उठाते हुए कहा कि ऐसा करके कांग्रेस न सिर्फ चिंदबरम को जबरन महाराष्ट्र की जनता पर लाद रही है, बल्कि अपने पैर पर पत्थर मार रही है। पार्टी के मुखपत्र सामना में छपे संपादकीय में शिवसेना ने लिखा, इशरत जहां मामले में मिट्टी खाने वाले पी. चिदंबरम को कांग्रेस ने राज्यसभा के लिए महाराष्ट्र पर लादा है।

शिवसेना ने कहा, जिस नेता पर आर्थिक हेराफेरी की जांच चल रही है और जो इशरत जहां मामले में हुई गड़बड़ी में शामिल है, उस चिदंबरम पर अपना हाथ रखकर कांग्रेस गलती कर रही है। चिदंबरम को उनके तमिलनाडु में पैर रखने की भी जगह नहीं मिली तो यह लुंगी डांस महाराष्ट्र के माथे मढऩे का पाप कांग्रेस ने किया है। शिवसेना ने सवाल किया कि चिदंबरम और कपिल सिब्बल, इन दो वकीलों को राज्यसभा में कांग्रेस की बात रखने के लिए लाया गया है, लेकिन क्या आज देश में कांग्रेस की बात सचमुच कुछ बची है? 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!