AAP विधायकों के साथ 7 रेसकोर्स जा रहे मनीष‍ सिसोदिया को पुलिस ने लिया हिरासत में

Edited By ,Updated: 26 Jun, 2016 12:38 PM

delhi deputy chief minister manish sisodia

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने सरेंडर करने जा रहे दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और आप विधायकों को तुगलक रोड के पास पुलिस ने हिरासत में ले लिया। सुरक्षा के मद्देनजर तुगलक रोड पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात हैं।

दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने सरेंडर करने जा रहे दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और आप विधायकों को तुगलक रोड के पास पुलिस ने हिरासत में ले लिया। सुरक्षा के मद्देनजर तुगलक रोड पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात हैं। 7 आरसीआर के बाहर धारा 144 लगाई गई है। वहीं जब तुगलक रोड पर मनीष सिसोदिया और आप विधायकों को पुलिस ने रोका तो सिसोदिया ने पुलिस से कहा कि हमारा मैसेज पीएम मोदी तक पहुंचा दें।

क्या है मामला
मनीष सिसोदिया के खिलाफ गाजीपुर थाने में शनिवार को शिकायत दर्ज हुई है। फल एवं सब्जी मंडी के प्रधान और अन्य लोगों ने सिसोदिया के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।

ये लगे हैं आरोप
गाजीपुर थाने में दी गई शिकायत में कारोबारियों ने आरोप लगाया है कि मंडी में दौरे के दौरान सिसोदिया ने मंडी के प्रधान को देख लेने की व उनका लाइसेंस रद्द करने की धमकी दी थी। सिसोदिया यहीं नहीं रुके उन्होंने अपने स्टॉफ से समस्या बता रहे मंडी के आढ़तियों का फोटो भी खिंचवाया और उनके खिलाफ कार्रवाई की धमकी दी।

इस पूरी घटना के बाद आढ़तियों ने मनीष सिसोदिया के खिलाफ प्रदर्शन शुरू कर दिया और गाजीपुर थाना में शिकायत दर्ज कराई। आढ़तियों का आरोप है कि मनीष सिसोदिया की भाषा बेहद अभद्र थी। मंडी के प्रधान सुरेंद्र गोस्वामी के प्रधान ने आरोप लगाया है कि मनीष सिसोदिया से उन्हें जान का खतरा है। फिलहाल पुलिस ने उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है। पुलिस का कहना है की शिकायत की जांच के बाद ही आगे के कार्रवाई की जाएगी।

सिसोदिया का ट्वीट
मनीष सिसोदिया ने ट्वीट करके कहा कि मोदी जी आपकी हमसे दुश्मनी है, हमें गिरफ्तार कर लो पर दिल्ली के काम मत रोको।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!