PM मोदी की नसीहत पर स्वामी का जवाब- पब्लिसिटी मेरे पीछे पड़ी है

Edited By ,Updated: 30 Jun, 2016 09:07 PM

subramanian swamy tweets again not naming modi but on his publicity comment

आरबीआई गवर्नर रघुराम राजन समेत कई ब्यूरोक्रेट्स और यहां तक कि अरुण जेटली पर निशाना साधने वाले सुब्रमण्यम स्वामी को शायद पीएम नरेंद्र मोदी की पब्लिसिटी से दूर रहने की नसीहत

नई दिल्लीः आरबीआई गवर्नर रघुराम राजन समेत कई ब्यूरोक्रेट्स और यहां तक कि अरुण जेटली पर निशाना साधने वाले सुब्रमण्यम स्वामी को शायद पीएम नरेंद्र मोदी की पब्लिसिटी से दूर रहने की नसीहत अच्छी नहीं लग रही है। इसलिए उन्हाेंने बुधवार को पीएम मोदी की पब्लिसिटी से दूर रहने की बात पर ट्वीट करते हउए कहा, नई दिक्कत: जब पब्लिसिटी किसी नेता के पीछे बुरी तरह पड़ जाए। 30 ओवी वैन घर के बाहर खड़ी हों, 200 मिस्ड कॉल चैनल्स की तरफ से आएं?
 
ट्वीट कर मोदी काे दिया जवाब
मोदी ने भी एक इंटरव्यू में स्वामी के कमेंट पर नाराजगी जताते हुए बिना नाम लिए न सिर्फ राजन का बचाव किया था, बल्कि उन्हें पब्लिसिटी से दूर रहने की नसीहत तक दे दी थी। इसके बाद से स्वामी चुप थे। लेकिन बुधवार को उन्होंने फिर ट्वीट कर एक तरह से मोदी के बयान का जवाब दिया। 
 
बीजेपी ने रद्द किए दाे प्राेग्राम
दरअसल, स्वामी के ट्विटर वॉर से बीजेपी और सरकार में खलबली मच गई थी। बैकफुट पर आई पार्टी हमलों को उनकी निजी सोच बताने लगी थी। इसलिए मंगलवार को पार्टी ने स्वामी के दो प्रोग्राम भी कैंसल कर दिए थे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पार्टी सीधे तौर पर स्वामी को चेन्नई के दो प्रोग्राम में जाने से नहीं रोक सकती थी। इस वजह से यह कदम उठाया गया। कुछ पार्टी नेताओं का मानना है कि स्वामी को रोकने के लिए ये तरीका कारगर साबित हो सकता है। प्रोग्राम रद्द होने से उन्हें सीख मिलेगी।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!