खतरनाक मगरमच्छ से रेसलिंग कर, उसका मीट खा जाती है ये लड़की(Watch Pics)

Edited By ,Updated: 24 Aug, 2016 11:21 AM

kayla garvey wrestles alligators for fun

दुनिया में कई एेसे निडर लोग हैं जो खतरनाक जानवरों का शिकार करते समय बिल्कुल नहीं घबराते । एेसी ही फ्लोरिडा के पोम्पानो बीच के पास ...

फ्लोरिडा: दुनिया में कई एेसे निडर लोग हैं जो खतरनाक जानवरों का शिकार करते समय बिल्कुल नहीं घबराते । एेसी ही फ्लोरिडा के पोम्पानो बीच के पास रहने वाली कायला गार्वे (24)जो मगरमच्छों का शिकार करने के साथ-साथ उनके साथ रेसलिंग भी करती है और इनका मीट भी खा जाती है । 

कायला का कहना है कि 5 साल की उम्र से ही उसका सामना इन खतरनाक मगरमच्छों से हुआ था लेकिन 15 साल की उम्र में उसने पहली बार एक खतरनाक मगरमच्छ को पकड़ा था । दरअसल, कायला के पिता केविन के पास पहले से इन मगरमच्छों को पकड़ने और उन्हें मारने का लाइसेंस था और अब कायला भी लाइसेंस ले चुकी है । इस काम में कायला का ब्वॉयफ्रेंड क्रिस भी साथ देता है । 

कायला पहले सिर्फ इन मगरमच्छों के साथ स्टंट परफॉर्म करती थी लेकिन लाइसेंस हासिल करने के बाद अब कायला हर 4 महीने में 2 मगरमच्छों को मार सकती हैं । इतना ही नहीं, मारने के बाद कायला इन मगरमच्छों के मीट को भी खा जाती है । हालांकि, सोशल साइट्स पर लोग इसका विरोध करते हैं , लेकिन कायला खाने के लिए शिकार करने को बुरी बात नहीं मानती है ।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!