बहन से हो गया प्यार, कर ली सगाई(Pics)

Edited By ,Updated: 23 Oct, 2016 03:52 PM

it s engagement outrage boy12 marry 11year old cousincouple given fathers blessing

दुनियाभर में कई अजीबोगरीब किस्से देखने और सुनने को मिलते हैं। एेसा ही एक किस्सा मिस्र से सामने आया है। दरअसल यहां रहने...

मिस्र: दुनियाभर में कई अजीबोगरीब किस्से देखने और सुनने को मिलते हैं। एेसा ही एक किस्सा मिस्र से सामने आया है। दरअसल यहां रहने वाले Omar(12) नामक लड़के ने अपनी cousin Gharam(11)से सगाई की और अब शादी करने की तैयारी कर रहा है।


जानकारी मुताबिक,नसीर हसन लड़के के पिता ने इसका एेलान अपने बड़े बेटे की शादी में किया। हसन ने कहा कि ओमर की शादी Gharam से होगी और इस बात की घोषणा ने हमारी खुशी को दोगुना कर दिया है।उन्होंने दोनों बच्चों को शुभकमानाएं दी।बता दें Gharam ओमर की कजन सिस्टर है। 


हालांकि जहां दोनों की सगाई का परिवार के लोग समर्थन कर रहे हैं, वहीं सामाजिक कार्यकर्ता इसका विरोध कर रहे हैं।वुमेंस सेंटर फॉर लीगल एड का दावा है कि बच्चों की सगाई के जैसे ‘अपराध’ के लिए उनके माता पिता को जवाबदेह ठहराया जाना चाहिए। ओमर के पिता हसन ने कहा कि उनका बेटा Omar बचपन से ही Gharam से बहुत प्यार करता है और शादी भी उसी से करवाना चाहता है ।उन्होंने कहा कि उनकी शादी तब होगी जब दोनों की उम्र कानूनन शादी वाली होगी।


 


Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!