शिमला ने इस पोस्ट पर निकाली बंपर भर्तियां, पढ़ें पूरी खबर

Edited By ,Updated: 11 Dec, 2016 11:05 AM

unemployed   employment department  candidates  hamirpur

प्रदेश के हजारों बेरोजगार को निजी कंपनियों में नौकरी का प्रदेश सरकार सुनहरा मौका दे रही है। प्रदेश की कंपनियों में नौकरी पाने के इच्छुक  उम्मीदवारों के लिए निजी क्षेत्र में रोजगार उपलब्ध करवाने के लिए ...

नई दिल्ली : प्रदेश के हजारों बेरोजगार को निजी कंपनियों में नौकरी का प्रदेश सरकार सुनहरा मौका दे रही है। प्रदेश की कंपनियों में नौकरी पाने के इच्छुक  उम्मीदवारों के लिए निजी क्षेत्र में रोजगार उपलब्ध करवाने के लिए प्रदेश श्रम एवं रोजगार विभाग 13 दिसंबर को हमीरपुर में रोजगार मेले का आयोजन करने जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक, करीब 2100 हजार युवाओं को प्रदेशभर के निजी क्षेत्र में रोजगार मिलने का मौका मिलेगा। प्रदेश श्रम एवं रोजगार विभाग के निदेशक हिमांशु शेखर चौधरी ने वीरवार को यहां जारी बयान में बताया कि 13 नवंबर को हमीरपुर के टाउन हाल में सुबह 9 बजे से दोपहर तीन बजे तक आयोजित किया जाएगा। जिसमें निजी क्षेत्र की 20 से अधिक कंपनियां मेले में भाग लेंगी।

नौकरी के लिए ये प्रमाण पत्र लाने होंगे साथ
हिमांशु शेखर के अनुसार, मेले में भाग लेने वाले प्रतिभागी की योग्यता 8वीं, 10वीं, 12वीं एवं आईटीआई डिप्लोमा (फिटर, टर्नर,मशीनिस्ट, मैकेनिकल, इलेक्ट्रिशियन, आरएसी, इलैक्ट्रोनिक्स) पास, बीएससी, (कैमिस्ट्री) बीएससी, बीसीए, बीए, बीकॉम मान्यता प्राप्त संस्थान से  पास की हो। अभ्यर्थी की एेज 18 से 35 साल होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि इच्छुक एवं योग्य युवाओं को सलाह दी जाती है कि वे शैक्षणिक योग्यता के मूल प्रमाण पत्र, रोजगार कार्यालय का का प्रमाण पत्र, कार्य अनुभव प्रमाण पत्र, हिमाचली प्रमाण पत्र, (फोटो प्रतियां) एवं तीन पासपोर्ट साइज की फोटो लेकर रोजगार मेले के निर्धारित स्थल पर समय पर पहुंच जाएं।

ज्यादा जानकारी के लिए इच्छुक उम्मीदवार एवं कंपनियां जिला रोजगार अधिकारी, हमीरपुर से ई-मेल deo-him-hp@nic.in एवं दूरभाष नंबर 01978-222318 पर सभी कार्य दिवसों पर संपर्क कर सकते है। 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!