कहीं आपके घर में नकारात्मक शक्तियां सक्रिय तो नहीं, इनसे बचें

Edited By ,Updated: 20 Jan, 2017 12:50 PM

beware of negative forces

घर में पराशक्तियों अथवा नेगेटिविटी के हावी होने पर पारिवारिक सदस्यों को रोग-शोक, आर्थिक संकट और अन्य परेशानियों से गुजरना पड़ता है। इसका मुख्य कारण ये  है की

घर में पराशक्तियों अथवा नेगेटिविटी के हावी होने पर पारिवारिक सदस्यों को रोग-शोक, आर्थिक संकट और अन्य परेशानियों से गुजरना पड़ता है। इसका मुख्य कारण ये  है की आपके घर में नकारात्मक शक्तियां सक्रिय हैं। जिन लोगों के घर में गंदगी अथवा जूठे बर्तन पड़े रहते हैं (विशेषतौर पर रात के समय) उनके घर कभी भी सकारात्मक शक्तियां अपना बसेरा नहीं बना पाती। सुबह किसी भी पारिवारिक सदस्य के भोजन करने से पहले घर में झाड़ू जरूर लगा लें। सूरज ढलने के बाद झाड़ू-पोंछा न करें अन्यथा लक्ष्मी रूठ जाएंगी। बच्चों को घर की दीवारों अथवा फर्श पर पैंसिल, चाक आदि से निशान न बनाने दें। इससे घर-परिवार पर कर्ज के काले बादल मंडराते रहते हैं। घर में मकड़ी के जाले अशुभ प्रभाव देते हैं, पारिवारिक सदस्यों की उन्नती नहीं होने देते।


ऊपरी बाधाएं मिष्ठान की तरफ विशेष रूप से आकर्षित होती हैं और जल्दी ही उन पर अपना साम्राज्य स्थापित कर लेती हैं। कहा जाता है की सुनसान और गंदे स्थानों पर वैसे तो मीठा लेकर जाना नहीं चाहिए लेकिन फिर जाना पड़ जाए तो उसे झूठा करके लेकर जाएं। 


उंगलियों से ऊर्जा का संचार लगातार होता रहता है। जो लोग नाखूनों को बढ़ने पर काटते नहीं या उनमें गंदगी भरी रहती है। वह जल्दी ही ऊपरी बाधाओं के शिकार बन जाते हैं और उन्हें संकटों से गुजरना पड़ता है।

सूरज ढलने के बाद शरीर पर इत्र का प्रयोग नहीं करना चाहिए। नकारात्मक शक्तियां खुशबू के मोहपाश में जल्दी बंध जाती हैं।


जो व्यक्ति मैले, गंदे और अशुद्ध वस्त्र धारण करता है, उस पर नैगेटिव पॉवर अपना प्रभाव बहुत शीघ्र डालती हैं।


चौंक पार करते समय सावधानी बरतें। इस स्थान पर नकारात्मक शक्तियां सक्रिय रहती हैं।

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!