Dark Inner Thighs को कहें बॉय-बॉय

  • Dark Inner Thighs को कहें बॉय-बॉय
You Are HereNari
Thursday, April 20, 2017-4:25 PM

पंजाब केसरी(ब्यूटी): गर्मी के मौसम में लड़कियां शॉट आउटफिट्स पहनना पसंद करती हैं। यह पहनने में आरामदायक तो होती ही हैं,इसके साथ ही इनमें गर्मी नहीं लगती। गर्मी के मौसम में लोग बीच पर घूमने के लिए भी जाते हैं। इस दौरान लड़कियां बिकनी पहनने से इसलिए कतराती हैं कि उनकी इनर थाई स्किन डार्क होती है। इनर थाई का काला पन दूर करने के लिए कैमिकल युक्स क्रीम का इस्तेमाल करने से स्किन और भी काली हो सकती है। इसके लिए घरेलू उपचार अपनना ही सही है। 

1. संतरे का जूस और हल्दी
संतरे के रस में हल्दी मिलाकर पेस्ट तैयार कर लें। इस पेस्ट को थाई पर लगाएं। सूखने पर गुनगुने पानी से साफ कर लें। संतरे के रस में विटामिन सी और हल्दी में पाएं जाने वाले तत्व त्वचा का कालापन दूर करने में मददगार होते हैं। 

2. पपीता
पपीता त्वचा को साफ करके कालापन दूर करता है। इसके पेस्ट को थाई पर लगाएं और सूखने दें। जब यह सूख जाए तो इसे किसी सॉफ्ट ब्रश की मदद से हल्के हाथों से रगड़ कर साफ करें। इससे त्वचा साफ हो जाएगी। 

3. नींबू
नींबू के रस में थोडा सा पानी मिलाकर इसे त्वचा 5 मिनट के लिए लगाएं। इसके बाद इसे पानी से साफ कर लें। 

4. शहद
शहद त्वचा के डैड सैल को हटाने में मददगार है। शहद को थाई की डार्क स्किन पर लगाकर  5 मिनट लगकर रगड़ें। इसके आधे घंटे बाद इसे पानी के साथ साफ कर लें। 

5. आलू
आलू का रस स्किन व्हाइटनेस में बहुत असरदार है। आलू का रस निकाल कर इसे थाई पर लगाएं और सूखने दें। इससे धीरे-धीरे त्वचा निखरनी शुरू हो जाती है। 
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You