सचिन ने लता के ट्वीट का दिया दिल छू लेने वाला जवाब

  • सचिन ने लता के ट्वीट का दिया दिल छू लेने वाला जवाब
You Are HereSports
Thursday, April 20, 2017-4:16 PM

नई दिल्ली: क्रिकेट के भगवान कहे जानेे वाले सचिन तेंदुलकर पर बनी फिल्म ‘‘सचिन- अ बिलियन ड्रीम्स’’ जल्द ही पर्दे पर आने वाली है। फिल्म का ट्रेलर लांच हो चुका है और अब क्रिकेट प्रेमियों को फिल्म के रिलीज होने का इंतजार। ट्रेलर के रिलीज होने के बाद सचिन के फैंस उत्साह बढ़ता नजर आ रहा है। दुनिया की कई महान हस्तियों ने उनकी आने वाली फिल्मों के लिए शुभकामनाएं दी। ऐसे में गुरुवार को माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्वीटर पर सचिन और लता मंगेशकर के बीच दिलचस्प संवाद हुआ।

लता ने सचिन को ट्वीट करते लिखा, ‘‘ नमस्कार, आपकी जो फिल्म आ रही है, इसमें भी आप क्रिकेट मैदान की तरह चौके और छक्के मारकर धूम मचा देंगे, यही कामना है।’’ इसके जवाब में सचिन ने ट्वीट किया, मां के आशीर्वाद के बिना चौके-छक्के कभी नहीं लगते। आप मेरे लिए मां समान हो। आशीर्वाद देने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।

बता दें कि 13 अप्रैल को टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर पर बनी फिल्म ‘‘सचिन- अ बिलियन ड्रीम्स’’ का ट्रेलर रिलीज हुआ। इस फिल्म में सचिन के बचपन से और क्रिकेट के अंतिम पलों को दर्शाया गया है। फिल्म 26 मई को 5 भाषाओं हिंदी, मराठी, अंग्रेजी, तमिल और तेलगु में रिलीज होगी। 

 

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You