जय श्री राम के नारे के साथ अयोध्या पहुंचे मुस्लिम कारसेवक, बोले- कराओ राम मंदिर का निर्माण

  • जय श्री राम के नारे के साथ अयोध्या पहुंचे मुस्लिम कारसेवक, बोले- कराओ राम मंदिर का निर्माण
You Are HereUttar Pradesh
Friday, April 21, 2017-10:17 AM

अयोध्या(अभिषेक सावन्त): अयोध्या राम मंदिर निर्माण के लिए मुस्लिम मंच भी सामने आ गया है। श्री राम मंदिर निर्माण मुस्लिम कारसेवक मंच राम मंदिर निर्माण के लिए एक ट्रक ईटों के साथ अयोध्या पहुंचा। मुस्लिम कारसेवकों ने अयोध्या में स्थानीय लोगों के साथ मुलाकात कर जय श्री राम के नारे लगाए। मुस्लिम कारसेवक के राष्ट्रीय अध्यक्ष आज़म खान ने कहा कि राम मंदिर निर्माण मुस्लिम समाज का मकसद है अब राम लाल टेंट में नहीं रहेंगे। मंदिर निर्माण से देश की तरक्की होगी और नफरत की खाई खत्म होगी। मुस्लिम कारसेवकों में लगभग 50 से ज्यादा मुस्लिम अयोध्या पहुंचे।

मुस्लिम कार सेवा शुरू
अयोध्या श्री राम जन्मभूमि पर विराजमान रामलला पर मत भव्य मंदिर निर्माण के लिए लखनऊ गोरखपुर बस्ती से पहुंचे मुस्लिम समाज के लोगों ने एक संदेश देते हुए कहा कि अब अयोध्या में श्रीराम लगा कृपाल में नहीं रहेंगे और उनके लिए भव्य मंदिर निर्माण किया जाएगा। श्री राम मंदिर निर्माण कार्य सेवा मुस्लिम मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष आज़म खान ने मंदिर निर्माण पर मुस्लिम समाज की तरफ से प्रतिज्ञा देते हुए कहा की भगवान राम में मुस्लिमों की आस्था है जिसे मंदिर निर्माण के लिए और मुस्लिम समाज को आवाहन किया जाएगा।

टेंट में नहीं रहेंगे भगवान राम
मुस्लिम समाज ने अयोध्या पहुंचकर कहां की लोग इसी में बैठे हैं और भगवान राम टेंट में रह रहे हैं ऐसे में भगवान राम को टेंट में नहीं रखा जाएगा साथ ही मुस्लिमों का कहना है कि मुस्लिम समाज अब जाग गया है। नफरत की खाई को खत्म करते हुए अयोध्या में श्रीराम का भव्य मंदिर निर्माण कराया जाएगा।

आपको बता दें मुस्लिम कार सेवकों ने 50 से अधिक संख्या में अयोध्या पहुंच अयोध्या वासियों से मुलाकात की। इतना ही नहीं मां भव्य मंदिर निर्माण के लिए मुस्लिम कारसेवक एक तरफ पत्थर भी साथ लेकर आए थे। हालांकि जब इस बात की जानकारी पुलिस को हुई तो उन्होंने मुस्लिम समाज के लोगों को समझा बुझा कर वापस उनके गंतव्य पर भेजने का काम किया।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You