पहले घसीटा..फिर सीने पर दागी 5 गोलियां, देखिए मर्डर की LIVE तस्वीरें

You Are HereNational
Friday, April 21, 2017-1:46 PM

जींद (वीजेंद्र कुमार):जींद में बदमाश इतने बेखौफ हैं कि आज सरेआम बीच बाजार ​गोलगप्पे खा रहे ​एक युवक को ​सिर्फ 30 सेकेंड में ​गोलियों से भून डाला गया। मर्डर की यह पूरी घटना CCTV कैमरे में कैद हो गई। युवक ​प​​र 30 सेकेंड में 1 नहीं 2 नहीं बल्कि पूरी 5 गोलियां दागी गई। जींद के मेन बाजार में स्थित शिव चौक पर इस वारदात को अंजाम दिया गया। 
PunjabKesari
CCTV में साफ-साफ दिख रहा है कि लोग आ जा रहे हैं, खाने पीने के स्टाल लगे हैं। यहां रुटीन में रात को 9-10 बजे तक अच्छी खासी चहल-पहल रहती है। करीब ​8.30 बजे​ बीच बाजार बदमाश युवक को सड़क पर घसीट​ ​रहे​ है ​और लात मार​ ​रहे ​हैं।  
PunjabKesari
30 सेकंड में शरीर के आर-पार की गोलियां
बदमाशों ने 30 सेकंड में 5 गोलियां युवक के शरीर के आर-पार कर दी। युवक बेहोश होकर गिर पड़ा उसके बाद भी बदमाशों को रहम नहीं आया और एक बार फिर सीने पर पांव रखकर बदमाशों ने कनपटी पर आखरी गोली दागी।
PunjabKesari
युवक ने मौके पर ही ​दम ​तोड़​ दिया। मरने वाले युवक का नाम लकी ​है। उसके बाद बदमाश सरेआम हाथ में रिवाल्वर लहरहाते हुए बाइक पर सवार होकर फरार ​हो गए। ​दर्दनाक मौत का यह पूरा मंजर​ शिव चौक पर ​लगे CCTV कैमरे में ​कैद हो गया।
PunjabKesari
सूचना पाकर ​पुलिस मौके पर पहुंची। ​पुलिस मामले की जांच​ ​कर रही है। शहर थाना प्रभारी नर सिंह ने बताया कि घटना स्थल की फुटेज के आधार पर ​आरोपियों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। मामला किसी रंजिश से जुड़ा हो सकता है।  


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You