उमर का महबूबा पर निशाना: मैडम जाग जाइए और अपनी नाकामी को पहचानें

Edited By ,Updated: 25 Apr, 2017 01:22 AM

omar  s target on mehbooba  madam awake and identify your failure

सोशल मीडिया को हथियार बनाकर सरकार पर निशाना साधने वाले उमर अब्दुल्ला ने एक बार फिर सीएम महबूबा पर तीखे बाणों की बौछार की है।

श्रीनगर: सोशल मीडिया को हथियार बनाकर सरकार पर निशाना साधने वाले उमर अब्दुल्ला ने एक बार फिर सीएम महबूबा पर तीखे बाणों की बौछार की है। उन्होंने कहा कि जब दिल्ली में सीएम महबूबा दरवाजे -दरवाजे पर जाकर अपनी कुर्सी बचा रही थी तब जम्मू कश्मीर में छात्रों का प्रदर्शन चिंता का नया कारण बना हुआ था।


सीएम महबूबा की प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृह मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात कर पर उमर अब्दुल्ला ने प्रतिक्रिया देते हुए टवीट् किया है। उन्होंने कहा कि दो प्रतिष्ठित कालेज के छात्र सुरक्षाबलों की ज्यादतियों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे और वो भी उस समय जब महबूबा डोर-टू- डोर जाकर अपनी नौकरी बचा रहीं थीं, राज्य परेशान था, छात्रों की प्रदर्शन चिंता का नया कारण है।


नैशनल कान्फ्रेंस के कार्यकारी प्रधान उमर अब्दुल्ला ने कई सारे टवीट् किए हैं। उन्होंने सीधे तौर पर महबूबा पर वार करते हुए लिखा है कि सीएम को समझना होगा कि दुख की बात है कि अपने कार्यकाल के दौरान उन्होंने कुछ नहीं सुधारा। उन्हें समझ लेना चाहिए कि वे जिस लोकसभा सीट से 2014 में चुनाव जीतीं थीं, वहीं पर उपचुनाव करवाने में नाकाम रही हैं।


उमर ने लिखा है, मैडम आपने जिस संसदीय सीट को छोड़ा था, वहां पर चुनाव करवाने में नाकाम रही हैं। कृपा जाग जाएं आर अपनी नाकामी को पहचानें।

 

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!