मकड़ी पकड़ने का ये वीडियो उड़ा रहा होश, 60 मिलियन से भी ज्यादा लोगों ने देखा

Edited By ,Updated: 25 Apr, 2017 04:43 PM

boy trying to remove giant spider from house ceiling

अमरीका में एक व्यक्ति के कमरे में  विशालकाय मकड़ी घुस गई.,.

वॉशिंगटनः अमरीका में एक व्यक्ति के कमरे में  विशालकाय मकड़ी घुस गई। वह उसे मारना नहीं चाहता था, इसलिए किसी तरह उसे सुरक्षित वहां से हटाने की कोशिश करने लगा कि तभी मकड़ी को पकड़ते समय वह गायब हो गई और उसे पता भी नहीं चला कि मकड़ी उसके चेहरे पर कब आकर गिर गई। इस घटना का वीडियो अब वायरल हो गया है, जो भी इस वीडियो को देख रहा है वह अचंभित है यह देखकर कि मकड़ी कैसे गायब हुई और लड़के के चेहरे तक कैसे पहुंची।

इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक लड़का घर की छत पर चिपकी एक बड़ी सी मकड़ी को हटाने की कोशिश कर रहा है। वह मकड़ी को पकड़ने के लिए एक बाउल लेकर आता है। वह मकड़ी को मार सकता है लेकिन वह ऐसा नहीं करता। वह मकड़ी को सुरक्षित छत से हटाने की कोशिश करता है। वह सीढ़ी पर चढ़कर मकड़ी को बाउल के जरिए पकड़ता है और जैसे ही वह उस मकड़ी को देखने के लिए बाउल को नीचे करता है तो मकड़ी बाउल से गायब दिखाई देती है। लड़का अचंभित हो जाता है कि मकड़ी गई कहां। तभी उसे एहसास होता की मकड़ी उसके चेहरे पर है और वह लड़का बुरी तरह से घबरा जाता है।

सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर इस वीडियो के वायरल हो जाने के बाद यह चर्चा का विषय बन चुका है।  इस वीडियो को अबतक 60 मिलियन से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं और इसपर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कई लोगों का कहना है कि वह इस वीडियो को देखकर अंदर तक कांप गए है। वहीं एक फेसबुक यूजर ने लिखा कि इस वीडियो को देखने के बाद उसे इतना डर लगा कि चिल्लाते हुए उसने अपना फोन गिरा दिया।  

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!