"लालू ने रघुनाथ झा को जमीन और मकान उपहार में लेकर बनाया मंत्री"

Edited By ,Updated: 26 Apr, 2017 09:30 PM

lalu made a land and house gift from raghunath jha

भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा द्वारा उनपर लगाए गए आरोपों को खारिज करते हुए पलटवार किया और कहा...

पटना: भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा द्वारा उनपर लगाए गए आरोपों को खारिज करते हुए पलटवार किया और कहा कि राजद प्रमुख ने उपहारस्वरूप बेशकीमती जमीन और मकान लेकर उन्होंने पार्टी के कोटे से रघुनाथ झा को केन्द्रीय मंत्री बनवाया था। झा ने आरोप लगाया था कि सुशील मोदी ने उपमुख्यमंत्री रहते हुए अपने भाई आरके मोदी को उनके व्यावसाय में मदद की थी।

पटना स्थित भाजपा के प्रदेश कार्यालय में पत्रकारों को संबोधित करते हुए सुशील ने लालू के ‘बेनामी संपत्ति’ के अपने ताजा खुलासे में आज आरोप लगाया कि राजद प्रमुख ने रघुनाथ झा से गोपालगंज में करीब 20 लाख रुपए का अपना छह कठ्ठा 18 धुर जमीन (जिसका वर्तमान मूल्य करीब 15 करोड़ रुपए है) तीन मंजिला मकान के साथ अपने दोनों पुत्रों तेजप्रताप यादव और तेजस्वी यादव के नाम उपहारस्वरूप लिखवाकर उन्हें केंद्र में भारी उद्योग राज्य मंत्री बनवाया था।

सुशील ने आरोप लगाया कि 1999 से 2004 तक गोपालगंज से जदयू के सांसद रहे झा ने वर्ष 2004 में बेतिया सीट से राजद के टिकट पर चुनाव लड़ा था और विजई रहे थे। उसके बाद उन्होंने राष्ट्रीय राजमार्ग से सटा अपना उक्त बेशकीमती भूखंड और तीन मंजिला उपहारस्वरूप लालू के दोनों पुत्रों को दिया, जिसके एवज में वह वर्ष 2005 में मनमोहन सिंह के नेतृत्व वाली संप्रग-1 सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार के दौरान राजद कोटे से भारी उद्योग राज्य बनाए गए। उन्होंने कहा कि रघुनाथ झा अगर दान करते रहे हैं तो वह किसी अन्य मठ, मंदिर अथवा किसी अन्य को उपहारस्वरूप कोई भूखंड देने का अन्य उदाहरण पेश करें। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!