चहल ने कप्तान विराट कोहली को दिया अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन का श्रेय

Edited By Punjab Kesari,Updated: 18 Sep, 2017 12:31 PM

chahal  virat kohli

भारतीय लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने कप्तान विराट कोहली को अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन का श्रेय दिया। उनका का मानना है कि विराट कोहली जैसे आक्रामक कप्तान के नेतृत्व में खेलने से वह अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर पा रहे....

चेन्नई: भारतीय लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने कप्तान विराट कोहली को अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन का श्रेय दिया। उनका का मानना है कि विराट कोहली जैसे आक्रामक कप्तान के नेतृत्व में खेलने से वह अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर पा रहे हैं और इसने उन्हें और अधिक आक्रामक बना दिया है।  

कल रात पहले एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच में भारत के आस्ट्रेलिया को डकवर्थ लुईस पद्धति के आधार पर 26 रन से हराने के बाद चहल ने संवाददाताओं से कहा किअधिकांश कलाई के स्पिनर आक्रामक होते हैं लेकिन जब आपका कप्तान इतना आक्रामक हो तो आपको अधिक आक्रमण करने की स्वतंत्रता मिलती है।

उन्होंने कहा कि लेकिन कभी कभी हमें भी पीछे हटना पड़ता है और आपको अपनी योजना बदलनी पड़ती है। पहले वनडे में 30 रन देकर 3 विकेट चटकाने वाले चहल ने कहा कि दूसरे छोर पर बाएं हाथ के कलाई के स्पिनर कुलदीप यादव की मौजूदगी से उनके लिए चीजें आसान हो गई और जब दोनों एक साथ गेंदबाजी कर रहे थे तो उन्होंने मैच के हालात के अनुसार योजना बनाई।  

चहल ने कहा कि हम स्थिति के अनुसार काम करते हैं और हम दोनों आक्रमण करने वाले गेंदबाज है इसलिए विकेट हासिल करने की कोशिश करते हैं। मैच के हालात के अनुसार हम चीजों को देखते हैं। अगर वह पहले गेंदबाजी करता है तो मैं उसे बताता हूं कि कहां से गेंद स्पिन हो रही है और हम कैसे बल्लेबाज को आउट कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि हम दोनों विकेट की तलाश में रहते हैं इसलिए सुरक्षित खेलने का कोई मतलब नहीं है। आप इस तरह मैच नहीं जीत सकते। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!