शादी के दिन टॉयलेट में होने वाली पत्नी से किया घिनौना काम,  पूरी कहानी कर देगी सन्न

Edited By Punjab Kesari,Updated: 22 Nov, 2017 12:53 PM

london  a woman raped by husband  in toilet  on their wedding

एक व्यक्ति की अपने शादी के दिन होने वाली पत्नी के साथ एेसी घिनौनी हरकत का मामला सामने आया है कि जानकर आप हैरान रह जाएंगे। इस व्यक्ति ने शादी के सैलिब्रेशन से कुछ समय पहले ही टॉयलेट में ले जाकर होने वाली पत्नी के साथ ऐसा सैक्शुअल एक्ट किया कि

लंदनः एक व्यक्ति की अपने शादी के दिन होने वाली पत्नी के साथ एेसी घिनौनी हरकत का मामला सामने आया है कि जानकर आप हैरान रह जाएंगे। इस व्यक्ति ने शादी के सैलिब्रेशन से कुछ समय पहले ही टॉयलेट में ले जाकर होने वाली पत्नी के साथ ऐसा सैक्शुअल एक्ट किया कि वह सन्न रह गई।

मामला ब्रिटेन के एक टी.वी. चैनल के द्वारा सामने आया । यह टीवी चैनल  10 रेप विक्टिम की कहानी को डॉक्युमैंट्री में दिखा रहा है जिसमें एलिजाबेथ की कहानी भी शामिल है। डॉक्युमैंट्री में एलिजाबेथ ने कहा ''मुझे उम्मीद थी कि वह मेरी जिंदगी का सबसे अच्छा दिन होगा लेकिन मैं अपने साथ हुए इस हादसे से सन्न रह गई। अब मैं पीछे मुड़कर देखती हूं तो सोचती हूं कि मैं चिल्लाई क्यों नहीं ? फिर सोचती हूं मैं ऐसा  नहीं कर सकती थी क्योंकि मेरे परिवार वाले और दोस्त दूसरी तरफ शादी की खुशी  में झूम रहे थे। अगर उन्हें इस बारे में पता लगता तो उन्हें भी धक्का लगता'' 
PunjabKesari
एलिजाबेथ  के मुताबिक, उसके पति ने अगले 27 सालों तक  रेप या यौन हिंसा जारी रखी। एलिजाबेथ ने कहा- सिर्फ जब मैं प्रैग्नैंट थी, उस दौरान वह इस यौन हिंसा से बची रही। हमारे 2 बच्चे हैं।  वह सोचती है कि काश मेंरे  6 बच्चे होते तो  उसे उससे बचने का और समय मिलता।  बाहरी दुनिया के   लिए दोनों परफैक्ट कपल थे। महिला ने कहा- वह बहुत अच्छा पिता था। हमने साथ दुनिया घूमी और एडवेंचर किया। दोस्त हमारे रिश्ते को लेकर जलते थे  लेकिन असल में एलिजाबेथ एक सैक्स स्लेव से थोड़ी अलग जिंदगी जी रही थी।

शादी से पहले महिला जानती थी कि उसके पति का सैक्शुअल टेस्ट थोड़ा अलग है  लेकिन उसे अंदाजा नहीं था कि वह वॉयलेंट हो जाएगा। महिला के मुताबिक, शादी के दिन टॉयलेट में पति ने जो किया वह क्रूर व्यवहार था और काफी दर्द हुआ। शादी के शुरुआती दिनों में पति जो कर रहा था वह गैर कानूनी नहीं था लेकिन 1991 में ब्रिटेन में ऐसा कानून बना जिससे शादी के बाद भी रेप का मामला बन सकता था।  हालांकि, एलिजाबेथ  ने कभी पुलिस के पास जाने के बारे में नहीं सोचा। एलिजाबेथ  ने कहा कि पहले वह नहीं सोच पा रही थी कि पुलिस के पास जाएगी तो कैसे होगा। स्कूल में लोग उसके बच्चे को कहेंगे कि तुम्हारा पिता रेपिस्ट है।  

वह यह बात नहीं सोचने को तैयार नहीं थी कि उसके बच्चे रेप से हुए हैं। हालांकि,एलिजाबेथ   को यह भी पता चला था कि पति उसे ड्रग देता है और अचेत अवस्था में भी उसके साथ रेप करता है। पति वीडियो भी बनाया करता था। 27 सालों तक एलिजाबेथ  पति के साथ रही, आखिरकार पति ने  आत्महत्या कर ली।  एलिजाबेथ  ने कहा- "मुझे  राहत महसूस हुई,  आखिरकार उसके दर्द का अंत हुआ।  यह पूछने पर कि अब क्यों उसने इसे सार्वजनिक करने का फैसला किया तो एलिजाबेथ ने कहा- क्योंकि मैं इस टॉक्सिक सीक्रेट को और अधिक अपने पास नहीं रखना चाहती हूं।  मैं जानती हूं कि और भी महिलाओं के साथ ऐसा हो रहा है।एलिजाबेथ की पूरी कहानी ब्रिटेन के चैनल 5 पर दिखाई जाएगी। 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!