अमृतसर से सिंगापुर जाने-आने के लिए scoot's ने जारी किया नया शिड्यूल

Edited By Punjab Kesari,Updated: 24 Feb, 2018 11:23 AM

scoot s issued new schedule for visiting amritsar from singapore

सिंगापुर एयरलाइंस की स्वामित्व वाली कंपनी scoot एयरलाइन ने अमृतसर से सिंगापुर जाने वाली फ्लाइट्स की टाइमिंग में बदलाव किया है। जानकारी के मुताबिक नए शिड्यूल के अनुसार अमृतसर से 7:40PM पर अब सिंगापुर को फ्लाइट्स रवाना होगी जो सिंगापुर अगले दिन सुबह...

जालंधर (अनिल सलवान): सिंगापुर एयरलाइंस की स्वामित्व वाली कंपनी scoot एयरलाइन ने अमृतसर से सिंगापुर जाने वाली फ्लाइट्स की टाइमिंग में बदलाव किया है। जानकारी के मुताबिक नए शिड्यूल के अनुसार अमृतसर से 7:40PM पर अब सिंगापुर को फ्लाइट्स रवाना होगी जो सिंगापुर अगले दिन सुबह 4:20AM पर पहुंचेगी। कंपनी के कन्ट्री हैड भरत महादेवन ने बताया है कि नया शिड्यूल 28 मार्च से लागू होगा। माना जा रहा है कि यह नया शिड्यूल यात्रियों को ऑस्ट्रेलियाई जगहों जैसे गोल्ड कोस्ट, मैलबोर्न, पर्थ और सिडनी में पहुंचने के लिए बेहतर समय अवधि प्रदान करेगा। वहीं बात की जाए सिंगापुर से अमृतसर आने की तो यह फ्लाइट अब 03:05PM पर सिंगापुर से चलेगी जो  अमृतसर में 6:30PM पर पहुंचेगी। कंपनी के सेल्स मैनेजर अजय मलोहत्रा ने बताया है कि यह टाइमिंग्स कोहरे व सर्दियों का मौसम में ही बदलेंगी। 

उल्लेखनीय है कि 2 साल तक भारत में सफलतापूर्वक नाम बनाने के बाद scoot ने घोषणा करते हुए बताया है कि अमृतसर रूट से सबसे बेहतरीन यातायात सम्भव है और इससे पंजाब की मार्कीट को काफी स्पोर्ट मिली है। हम अमृतसर और भारत के अन्य शहरों में टॉप एजैंट्स तक अपनी पहुंच बनाए हुए हैं। भारत में कंपनी की सफलता को सैलिब्रेट करने के लिए हमने 7 मार्च 2018 को पार्क हयात गोआ में scoot अवॉर्ड्स नाइट का आयोजन किया है। इस दौरान पंजाब से टॉप परफॉर्मिंग एजैंट्स शर्मा ट्रैवल्स, वर्ल्ड ट्रैवल्स व सोंधी ट्रैवल्स को इनवाइट भी किया गया है जिन्हें पंजाब की मार्कीट में scoot की सफलता के लिए अवार्ड दिए जाएंगे।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!