2 दिन की पुलिस रिमांड में भेजा गया कबड्डी खिलाड़ी रोहित कुमार

You Are HereOther Games
Monday, October 24, 2016-12:10 PM

नई दिल्ली: दिल्ली की एक अदालत ने पत्नी ललिता की कथित आत्महत्या के संबंध में गिरफ्तार राष्ट्रस्तरीय कबड्डी खिलाड़ी रोहित कुमार को दो दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया। ललिता ने कुमार तथा अपने ससुरालीजनों पर उत्पीड़न का आरोप लगाया था। रोहित को एक ड्यूटी मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया जिसने पुलिस को कुमार से 25 अक्तूबर तक पूछताछ की अनुमति दी।

नौसेना में सेवारत आरोपी को दिल्ली पुलिस की एक टीम ने 21 अक्तूबर को मुंबई में गिरफ्तार किया था। कबड्डी खिलाड़ी को कल रात दिल्ली लाया गया था। रोहित के पिता विजय कुमार को 21 अक्तूबर को एक मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया था जिन्होंने उन्हें चार नवंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया क्यों कि पुलिस ने उनसे हिरासत में पूछताछ का अनुरोध नहीं किया था। 

पुलिस ने कहा कि विजय को उस समय गिरफ्तार किया गया जब उन्होंने पश्चिम दिल्ली के नांगलोई थाने में आत्मसमर्पण किया। वह दिल्ली पुलिस में उपनिरीक्षक थे और उन्हें सेवा से बर्खास्त किया गया था।  ललिता ने नांगलोई में अपने माता पिता के घर पर 17 अक्तूबर को कथित रूप से खुदकुशी की थी। रोहित और उसके पिता के खिलाफ एक मामला दर्ज किया गया था और दोनों को गिरफ्तार करने के लिए दिल्ली पुलिस की दो टीमें बनाई गई थीं। 

 

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You