साप्ताहिक भविष्यफल: भविष्य के रहस्य जानें

Edited By ,Updated: 09 Feb, 2016 12:11 PM

weekly horoscope

मेष उलझनें उभरती सिमटती रहेंगी, इसलिए सावधान रहें मगर सरकारी कामों, इज्जत-मान तथा धन-लाभ के लिए समय श्रेष्ठ समझें। 8 फरवरी को अफसरों के साफ्ट तथा सपोर्टिव रुख के

मेष

उलझनें उभरती सिमटती रहेंगी, इसलिए सावधान रहें मगर सरकारी कामों, इज्जत-मान तथा धन-लाभ के लिए समय श्रेष्ठ समझें। 8 फरवरी को अफसरों के साफ्ट तथा सपोर्टिव रुख के कारण राजकीय कामों में आपका बोलबाला बना रहेगा, 9-10 फरवरी को व्यापार कारोबार में लाभ, कामकाजी टूरिंग भी अच्छा रिजल्ट देगी, 11-12 फरवरी को उलझनों, खर्चों तथा टैंशन परेशानी वाला समय, सफर भी न करना ठीक रहेगा मगर 13 फरवरी को व्यापार तथा कामकाज की दशा अच्छी, सफलता साथ देगी।
 
 
वृष
राजकीय कामों में कदम बढ़त की तरफ, तेज प्रभाव दबदबा बना रहेगा, मगर घरेलू मोर्चा पर कुछ तनातनी, परेशानी तथा कटुता पैदा रहेगी। 8 फरवरी को यत्न करने पर आपकी योजनाबंदी में कोई पेचीदगी हटेगी, 9-10 फरवरी को जिस काम के लिए यत्न करेंगे उसमें कामयाबी मिलेगी, तेज प्रभाव बना रहेगा, 11-12 फरवरी को धन लाभ रहेगा, पर्यटन, कंसल्टैंसी, मैडीसन, डिजाइनिंग का काम करने वालों को अपने कामों में लाभ मिलेगा, 13 फरवरी को हर मोर्चा पर एहतियात रखनी जरूरी।
 
मिथुन
सेहत के लिए ग्रह ढीला, गिरने-फिसलने का भी डर रहेगा मगर राज दरबार के कामों में आपकी पैठ-दनदनाहट बनी रहेगी। शत्रु निस्तेज रहेंगे। 8फरवरी को सेहत का ध्यान रखें, वाहन भी सजग रह कर ड्राइव करें मगर 9, 10 फरवरी को उद्देश्य-मनोरथ हल होंगे, हर तरह से बेहतरी होगी, 11-12 फरवरी को सरकारी तथा गैर सरकारी कामों में कामयाबी मिलेगी, अफसर भी साफ्ट तथा सपोर्टिव रुख रखेंगे, 13 फरवरी को कारोबारी कामों में कदम बढ़त की तरफ रहेगा।
 
कर्क
व्यापार तथा कामकाज की दशा अच्छी, घरेलू मोर्चा पर सद्भाव, तालमेल रहेगा मगर सेहत के प्रति अटैंटिव रहने की जरूरत होगी, 8 फरवरी को व्यापारिक कामों के लिए सितारा अच्छा, हर मामले के प्रति दोनों पति-पत्नी की एक जैसी सोच-अपरोच रहेगी, 9-10 फरवरी को सेहत, खास कर पेट के लिए ग्रह ढीला, खान-पान संभल-संभाल कर करें मगर 11, 12 फरवरी को धार्मिक कामों में ध्यान, यत्न करने पर कोई स्कीम सिरे चढ़ेगी, 13 फरवरी को सफलता साथ देगी।
 
सिंह
शनि के ढैया के कारण दुश्मनों के उभरने तथा सेहत के बिगडऩे का डर रहेगा मगर कारोबारी दशा संतोषजनक वैसे आम हालात अनुकूल रहेंगे। 8 फरवरी को दुश्मनों की शरारतों तथा हरकतों पर नजर रखनी ठीक रहेगी, मगर 9-10 फरवरी को अर्थ तथा कारोबारी दशा अच्छी, कोशिशों, इरादों में कामयाबी मिलेगी, 11-12 फरवरी को सेहत में गड़बड़ी रहेगी, बेगाने झमेलों से भी अपने आपको बचाकर रखें अलबत्ता 13 फरवरी को इरादों में कामयाबी मिलेगी, इज्जत-मान की प्राप्ति।
 
कन्या
दुश्मनों के कारण टैंशन, परेशानी बनी रहने का डर, मगर कामकाजी दशा ठीक ठाक वैसे आम  हालात भी पहले जैसे बने रहेंगे। 8 फरवरी को संतान सहयोगी तथा सपोर्टिव रुख रखेगी, मान-सम्मान की प्राप्ति, 9-10 फरवरी को शत्रुओं को  न तो कमजोर समझें और न ही उन पर भरोसा करें, सफर भी टाल देना ठीक रहेगा, मगर 11-12 फरवरी को व्यापार तथा कामकाज की दशा अच्छी, घरेलू मोर्चा पर तालमेल रहेगा, फिर 13 फरवरी को सेहत के प्रति बेध्यानी न रखें, नुक्सान का भी डर।
 
तुला
कोर्ट कचहरी के कामों में कामयाबी, आम तौर पर आपका प्रभाव दबदबा बना रहेगा, मगर शत्रु किसी समय आपको अपसैट रख सकते हैं। 8 फरवरी जमीनी तथा अदालती कामों के लिए सितारा अच्छा,  मान-सम्मान बना रहेगा, 9-10 फरवरी को उद्देश्य-मनोरथ हल होंगे, यत्न करने पर कोई प्रोग्राम कुछ आगे बढ़ सकता है, 11-12 फरवरी को दुश्मनों को कमजोर समझने की भूल न करनी चाहिए, नुक्सान का डर मगर 13 फरवरी को अर्थ तथा कारोबारी दशा ठीक ठाक।
 
वृश्चिक
बड़े लोगों से मेल-जोल, अफसरों के रुख में साफ्टनैस रहेगी मगर कोई भी सरकारी काम सहजता  से न करें। साढ़ेसाती भी टैंशन, परेशानी रखने वाली है एहतियात रखें, 7-8 फरवरी को सज्जन मित्र तथा कामकाजी साथी सहयोग तथा सपोर्ट करेंगे, 9-10 फरवरी को जमीनी कामों के लिए भागदौड़ अच्छा रिजल्ट देगी, 11-12  फरवरी को संतान के रुख तथा सहयोग पर भरोसा किया जा सकता है, 13 फरवरी को दुश्मनों से फासला रखें, मन भी टैंस-परेशान रहेगा।
 
धनु
सितारा धन लाभ के लिए अच्छा, कामकाजी भागदौड़ अच्छा नतीजा देगी किन्तु हल्की नेचर वाले लोगों से फासला रखना सही रहेगा, 8 फरवरी को आमदन, कारोबारी कामों के लिए सितारा अच्छा, कारोबारी टूरिंग भी लाभप्रद रहेगी, 9-10 फरवरी को अपने कामों को निपटाने के लिए आप जो दौड़-धूप करेंगे, उसका सकारात्मक नतीजा मिलेगा, 11-12 फरवरी को अदालती कामों में आपके पक्ष की बेहतर सुनवाई होगी, 13 फरवरी को इरादों में मजबूती, मनोबल बना रहेगा।
 
मकर
स्वभाव में क्रोध रहेगा मगर कारोबारी टूरिंग तथा कामकाजी लाभ के लिए सितारा अच्छा, कोशिशों तथा इरादों में कामयाबी मिलेगी, 8 फरवरी को कारोबारी दशा अच्छी, सफलता साथ देगी, 9-10 फरवरी को धन लाभ के लिए समय अच्छा, यत्न करने पर किसी कारोबारी प्रोग्राम में कोई बाधा मुश्किल हटेगी, 11-12 फरवरी को बड़े लोगों के साथ तालमेल पर भरोसा किया जा सकता है, 13 फरवरी को जायदादी कामों में कामयाबी मिलेगी।
 
कुंभ
हानि परेशानी, खर्चों तथा उलझनों झमेलों से वास्ता रह सकता है मगर कारोबारी मोर्चा पर भी स्थिति ठीक ठाक बनी रहेगी। 8 फरवरी को लेन-देन के काम एहतियात से निपटाएं, झमेलों से भी अपने आप को बचाकर रखें, मगर 9-10 कामकाजी कामों में कामयाबी, आम हालात भी सुधरेंगे, 11-12 फरवरी को व्यापार-कारोबार में लाभ, कामकाजी टूरिंग अच्छा रिजल्ट देगी, 13 फरवरी को उत्साह, हिम्मत, यत्नशक्ति बनी रहेगी।
 
मीन
आम तौर पर सफलता साथ देगी, मान यश की प्राप्ति, मगर खर्चों के बावजूद भी अर्थ दशा कंफर्टेबल रहेगी वैसे सेहत का  ध्यान रखें। 8 फरवरी को व्यापार कारोबार में लाभ, यत्न करने पर कोई कामकाजी बाधा मुश्किल हटेगी, 9-10 फरवरी को नुक्सान  का डर, खर्च बढ़ेंगे, किसी की जिम्मेदारी में भी न फंसें, मगर 11-12 फरवरी को कारोबारी दशा अच्छी, कामकाजी  टूरिंग भी लाभप्रद, 13 फरवरी को धन लाभ के लिए समय अच्छा, मान सम्मान-प्रभाव-दबदबा बना रहेगा।
 
पं. असुरारि नंद शांडिल्य ज्योतिष रिसर्च सैंटर, 381, मोता सिंह नगर, जालन्धर
IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!