इतना भयानक था हादसा कि खिड़कियां तोड़कर निकाली लाशें, देखिये तस्वीरें

Edited By ,Updated: 25 Mar, 2017 05:43 PM

4 killed in road accident in barnala bathinda road

पंजाब के बरनाला जिले के घूनस गांव के नजदीक आज एक कार की एक बस के साथ टक्कर हो गई जिससे उस कार में सवार चार लोगों की मौत हो गई। जबकि एक व्यक्ति को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

चंडीगढ़ : पंजाब के बरनाला जिले के घूनस गांव के नजदीक आज एक कार की एक बस के साथ टक्कर हो गई जिससे उस कार में सवार चार लोगों की मौत हो गई। जबकि एक व्यक्ति को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मिली जानकारी के अनुसार गांव घुन्नत निवासी पांच लोग अपने कार में सवार होकर शहर जा रहे थे, जिसे बठिंडा से लुधियाना की तरफ से आ रही ऑर्बिट बस ने अपनी चपेट में ले लिया।

 

ड्रॉइवर को किया लुधियाना रेफर
इस हादसा में ड्राईवर जगतार सिंह जख्मी हालत में दाखिल है। रिपोर्टर ने गांव घुन्नस में जाकर देखा तो सारे वहां मातम छाया हुआ था। गांववासियों का कहना था कि सरकार की तरफ से बनाई जा रही इन सड़कों को गांवों को जाने के लिए कोई काट व स्पीड बेक्रर न देने कारण हादसे हो रहे है। वहीं, ओरबिट बस का चालक मौका-ए-वारदात पर ही फरार हो गया है। सड़क हादसे में गंभीर चालक को बरनाला सिविल अस्पताल से लुधियाना डीएमसी में रेफर कर दिया गया है।

 

बादल की बस को बचाने के लिए पुलिस ने घटना स्थल को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया था। पंजाब के पूर्व सीएम प्रकाश सिंह बादल की सैकड़ों ओरबिट बसे इस समय पंजाब में दौड़ रही हैं। इसलिए हादसे के बाद ओरबिट बस को कोई नुकसान न पहुंचे, इसलिए बस को थाना तपा में खड़ी कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार, ओरबिट बस बठिंडा से बरनाला की तरफ जा रही थी। उधर, गांव घुन्नस की तरफ से कार में पांच लोग सरपंच जग्गा सिंह, नंबरदार बहादुर सिंह, नंबरदार सुखजीत सिंह, पूर्व सरपंच हरदेव सिंह सवार थे। हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे के वक्त खेतों में काम करते किसानों ने पुलिस की मदद से मृतकों को खिड़कियां तोड़कर बाहर निकाला गया।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!