कांग्रेस और आप का सत्ता में आने का सपना पूरा नहीं होगा: ढींढसा

Edited By ,Updated: 22 Oct, 2016 07:28 PM

and you dream of coming to power of the congress will be

शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के महासचिव सुखदेव सिंह ढींढसा ने कांग्रेस और आम आदमी पाटी(आप) पर झूठे वादे कर...

चंडीगढ़: शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के महासचिव सुखदेव सिंह ढींढसा ने कांग्रेस और आम आदमी पाटी(आप) पर झूठे वादे कर मतदाताओं को गुमराह करने का आरोप लगाते हुए आज कहा कि इनका सत्ता में आने का सपना कदापि पूरा नहीं होगा। शिअद की चुनाव घोषणा पत्र कमेटी के अध्यक्ष ढींढसा ने यहां जारी एक बयान में कहा कि कांग्रेस और आप दोनों में ही एक दूसरे से आगे बढ़ कर बड़े-बड़े दावे करने की होड़ लगी है और हवाई किले दिखा कर मतदाताओं को भरमाने का प्रयास कर रहे हैं। 


उन्होंने दावा किया कि शिअद और भारतीय जनता पार्टी गठबंधन ने लोगों के साथ किए अपने वादे पूरे किये हैं तथा इसकी सरकार ने शगुन,आदा दाल और मुफ्त बिजली जैसी अनेक कल्याणकारी योजनाएं शुरू की हैं। जबकि कांग्रेस और आप कर्ज से मुक्ति दिलाने के सब्जबाग दिखा कर राज्य के किसानों को बहकाने का प्रयास कर हैं। उन्होंने कहा कि राज्य की जनता समझदार है और वह गुमराह होने वाली नहीं है। 


उन की 4बेटियाँ हैं। मेहर मित्तल की मौत के साथ परिवार साथ-साथ पंजाबी फि़ल्म जगत को कभी न पूरा होने वाला कमी पड़ा है। जि़क्रयोग्य है कि 24 अक्तूबर को मेहर मित्तल का जन्मदिन भी था परन्तु अपने जन्मदिन से दो दिन पहले ही वह दुनिया को अलविदा कह गए। 

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!