आतंकवाद को बढ़ावा देने के लिए कांग्रेस जिम्मेदार: बादल

You Are HereNational
Thursday, November 14, 2013-5:10 PM

जालंधर: पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल का मानना है कि कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी 'अनाड़ी' हैं और उनका नरेंद्र मोदी से 'कोई मुकाबला' नहीं है। शाहकोट में बुधवार को पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने संवाददाताओं से कहा कि राहुल गांधी सार्वजनिक जीवन में अनाड़ी हैं और उनका एनडीए के प्रधानमंत्री पद प्रत्याशी नरेंद्र मोदी के साथ कोई मुकाबला नहीं है।

अकाली दल भारतीय जनता पार्टी की सबसे पुरानी सहयोगी पार्टी है और पंजाब में बीजेपी इसकी गठबंधन सरकार में साझीदार है। पंजाब के मुख्यमंत्री ने कहा कि देश का प्रधानमंत्री 'विद्वान होने के साथ-साथ विभिन्न प्रशासनिक और सार्वजनिक अनुभवों से लैस होना चाहिए। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी दोनों मोर्चो पर कमजोर हैं।

एक पूर्व डीजीपी की पुस्तक का उल्लेख करते हुए बादल ने कहा कि राज्य में आतंकवाद को बढ़ावा देने के लिए कांग्रेस जिम्मेदार है। शाहकोट में उपसंभागीय प्रशासनिक परिसर का उद्घाटन करने के बाद संवाददाताओं से बातचीत में बादल ने कहा, ‘‘हम शुरूआत से ही कह रहे हैं और एक बार फिर कहेंगे कि पंजाब में आतंकवाद के लिए कांग्रेस जिम्मेदार है। पंजाब को यह कांग्रेस का तोहफा है।’’


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You