शिवसेना ने जालंधर में 'रामलीला' का शो करवाया बंद

You Are HereNational
Saturday, November 16, 2013-9:55 AM

जालंधर: बॉलीवुड फिल्म ‘राम लीला’ का कई शहरों में शिवसेना ने शो बंद कर दिया है। खबर मिली है कि पंजाब के जालंधर शहर के मल्टीप्लेकस में इंटरवल के बाद शो को बीच में रोक कर बंद करवा दिया है।

इस मौके पर एस.एस.पी नरेश डोगरा पहुंचकर स्थिति को संभाल लिया है। हालांकि नुकसान की कोई जानकारी नहीं मिली।  दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह अभिनीत यह फिल्म उस वक्त विवादों में घिर गई जब ‘क्षत्रिय’ और ‘राबड़ी’ समुदायों के लोगों ने फिल्म में कुछ शब्दों के इस्तेमाल पर आपत्ति जताई है।

वहीं , राजकोट शहर के एक मल्टीप्लेक्स में अज्ञात लोगों ने बुकिंग काउन्टर की खिड़़की के शीशे आज तोड़ दिए। वहां हिंदी फिल्म ‘गोलियों की रासलीला :राम-लीला’ के टिकट अग्रिम बेचे जा रहे थे। दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह अभिनीत यह फिल्म उस वक्त विवादों में घिर गई जब ‘क्षत्रिय’ और ‘राबड़ी’ समुदायों के लोगों ने फिल्म में कुछ शब्दों के इस्तेमाल पर आपत्ति जताई।

इससे पहले मध्य प्रदेश हाई कोर्ट ने ‘गोलियों की रासलीला-राम-लीला’ फिल्म से ‘राम लीला’ शब्द हटाने का आदेश दिया है। उच्च न्यायालय के कार्यवाहक मुख्य न्यायाधीश के.के. लाहौटी एवं न्यायाधीश सुभाष काकड़े की युगलपीठ ने इस फिल्म को लेकर दायर 2 याचिकाओं पर सुनवाई करते हुए आज यह आदेश दिया।


 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You