‘मोदी की आंधी में उड़ जाएगी कांग्रेस’

  • ‘मोदी की आंधी में उड़ जाएगी कांग्रेस’
You Are HereNational
Thursday, November 28, 2013-2:46 PM

संगरूर: यूथ अकाली दल व्यापार सैल के जिला अध्यक्ष हैपी गोयल ने कहा कि पर्सन आफ की ईयर अवार्ड की दौड़ में नरेन्द्र मोदी के नाम पर शामिल होने पर खुशी जताते हुए कहा कि नरेन्द्र मोदी ने इस लिस्ट में शामिल होकर सभी भारत निवासियों का सिर उंचा कर दिया है। प्रसिद्ध अमरीकी मैगजीन टाईम ने वक्कारी पर्सन आफ की ईयर 2013 ऐवार्ड के दुनिया भर से जिन 42 चेहरों की सूचि बनाई है, उस में एन.डी.ए. के प्रधान मंत्री के उम्मीदवार मोदी का नाम शामिल होना एक बहुत ही सम्मान वाली बात है।

उन्होंने कहा कि भारत व सभी विश्व में जिस तरह नरेन्द्र मोदी की लोक प्रियता बढ़ रही है, को देखते हुए ऐसा लगता है कि बाकी मुल्कों ने भी मोदी की बढ़ती हुई शक्ति को पहचान लिया है। उन्होंने कहा कि मोदी की चल रही अन्धेरी में कांग्रेस उड़ जाएगी व आने वाली लोक सभा चुनावों में एन.डी.ए. सरकार बनाई जाएगी। उन्होंने कहा कि पंजाब में एन.डी.ए. की भाईवाल पार्टी अकाली दल द्वारा किए जा रहे लोक पक्षीय कार्यों को जनता का बड़ा हुंगारा मिल रहा है।

इस के कारण चुनावों में अकाली-भाजपा गठबंधन पंजाब की 13 की 13 सीटों पर जीत कर सरकार बनाने में अपना अहम रोल अदा करेगी। हैपी ने कहा कि चुनाव माहौल में जिस तरह मोदी की रैली में जनसमूह होता है व आम जनता टिकेट लेकर भी मोदी के विचार सुनने जाती हैं, उस को देखते हुए कांग्रेसी घबराए फिरते हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You