मोदी का स्वागत करेंगे, बशर्ते वह गुजरात किसानों का मसला हल कर पंजाब आएं

  • मोदी का स्वागत करेंगे, बशर्ते वह गुजरात किसानों का मसला हल कर पंजाब आएं
You Are HereNational
Saturday, December 14, 2013-10:13 AM

मुक्तसर साहिब: पीपुल्ज पार्टी ऑफ पंजाब के जिला अध्यक्ष जगजीत सिंह हनी फत्तणवाला ने कहा कि 21 दिसंबर को गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी का जगरांव रैली के दौरान वह दिल से स्वागत करेंगे, बशर्ते मोदी पंजाब आने से पूर्व गुजरात किसानों का मसला हल करवाएं। अगर मोदी वहां के किसानों के मसले को हल करके पंजाब आते हैं तो पीपीपी उनका शानदार स्वागत करेगी। अन्यथा ऐसा न होने की हालत में पीपीपी इसका जबरदस्त विरोध करेगी। फत्तणवाला ने यह बात शुक्रवार को पत्रकार वार्ता के दौरान कही।

उन्होंने कहा कि किसानों को पुर्नवास करवाकर पूर्ण इंसाफ दिया जाए ताकि उनके जख्मों पर मरहम लग सके। उन्होंने कहा कि भाजपा ने मोदी को प्रधानमंत्री पद के दावेदार के तौर पर पेश किया है। मगर सोचने वाली बात यह है कि जो नेता अपने राच्य को ही ठीक ढंग से न चला सके वह देश की बागडौर कैसे संभालेगा। ऐसे नेता के हाथों में देश सुरक्षित नहीं रह सकता।

शिअद सरकार पर कटाक्ष करते हुए फत्तणवाला ने कहा कि खुद को किसान हितैषी कहलवाने वाली यह सरकार मोदी की तारीफों के पुल बांधने में इतना मशगूल हो गई है कि इस सरकार को गुजरात के किसानों की दुर्दशा की चिंता बिल्कुल नहीं रही। अगर यह सरकार सचमुच किसान हितैषी है तो मोदी के पंजाब दौरे से पहले भाजपा पर दबाव डालकर गुजरात मसला हल करवाए, वर्ना ऐसे नेताओं को पंजाब बुलाने की जरुरत नहीं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You