'कांग्रेस में मोदी के कद का कोई नेता नहीं'

  • 'कांग्रेस में मोदी के कद का कोई नेता नहीं'
You Are HereNational
Wednesday, December 18, 2013-4:52 PM

लहरा मोहब्बत (बठिंडा): पंजाब के उप मुख्यमंत्री सुखबीर बादल ने कहा कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के प्रधानमंत्री दल के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी के कद का कांग्रेस में कोई नेता नहीं है। उन्होंने बठिंडा जिले के लहरा मोहब्बत में संगत दर्शन कार्यक्रम के बाद  यहां कहा कि कांग्रेस ने राहुल गांधी को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बनाने की कोशिश भी की तो इतना तय है कि सारे देश में कांग्रेस का सफाया हो जाएगा जैसा हाल के विधानसभा चुनावों में कांग्रेस का हश्र हुआ।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने इन चुनावों में जहां-जहां रैलियां कीं वहां-वहां कांग्रेस हारी। उन्होंने कहा कि मोदी की राहुल के साथ कोई तुलना नहीं है। देश की जनता गुजरात का विकास जानती है। उसे योग्य तथा अनुभवी नेता चाहिए जो देश चला सके। बादल ने कहा कि अकाली दल विभिन्न राज्यों की जेलों में अपनी सजा पूरी कर चुके कैदियों को रिहा किए जाने के पक्ष में है।

पाकिस्तान के सीमावर्ती फाजिल्का सीमा को खोले जाने के बारे में उन्होंने कहा कि यह कांग्रेस नीत केन्द्र सरकार के रहते संभव नहीं है लेकिन यह पक्का है कि राजग की सरकार बनती है तो इसकी संभावनायें बढ जाएगी। राजग सरकार को प्राथमिकता सीमा को खुलवाने की होगी ताकि दोनों पडोसी देशों का आपसी व्यापार बढ सके। उन्होंने इस बारे में पाक पंजाब के मुख्यमंत्री शहबाज शरीफ के साथ चर्चा की थी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You