राहुल PM पद के लिए अनुभवहीन नेता: बादल

  • राहुल PM पद के लिए अनुभवहीन नेता: बादल
You Are HereNational
Wednesday, December 18, 2013-4:51 PM

मोगा: पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को अपरिपक्व तथा अनुभवहीन राजनेता करार देते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री पद के लिए वह पूरी तरह अक्षम हैं। बादल ने पंजाब इंस्टीटयूट आफ टेक्नालाजी की आधारशिला रखने के बाद आज पत्रकारों से कहा कि गांधी देश का शासन चलाने में अक्षम हैं और यदि उन जैसा अनुभवहीन व्यक्ति प्रधानमंत्री बन जाता है तो देश तबाह हो जाएगा।

किसी पार्टी को चलाना तथा देश को चलाना दोनों भिन्न बातें हैं और जटिल हालात में देश चलाना कोई आसान काम नहीं है। उन्होंने कहा कि नेहरू-गांधी परिवार के इस वारिस के पास कोई प्रशासनिक अनुभव नहीं है। कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कभी मंत्री अथवा किसी सार्वजनिक पद पर काम नहीं किया। पता नहीं कांग्रेस में योग्य नेताओं का अभाव हो गया है जो कांग्रेसी राहुल को प्रधानमंत्री बनाने में जुटे हैं। शासन करने की बुनियादी बातों से अनभिज्ञ व्यक्ति कैसे देश की बागडोर संभाल सकता है।

उन्होंने कहा कि यह तय है कि गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी देश के अगले प्रधानमंत्री होंगे क्योंकि लोग प्रधानमंत्री पद पर कुशल प्रशासक और योग्य व्यक्ति को देखना चाहते हैं। इसलिए गांधी तथा मोदी में तुलना क हीं नहीं हो सकती। देश में मोदी की लहर है और राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन पूर्ण बहुमत से जीतेगा।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You