'सुखबीर द्वारा अपनी तुलना केजरीवाल से करना एक चुटकला'

  • 'सुखबीर द्वारा अपनी तुलना केजरीवाल से करना एक चुटकला'
You Are HereNational
Wednesday, December 18, 2013-4:50 PM

होशियारपुर: आम आदमी पार्टी की पंजाब इकाई की कार्यकारिणी की प्रथम बैठक यहां सम्पन्न हुई। कार्यकारिणी की बैठक में निर्णय किया गया कि आम आदमी पार्टी राज्य में किसी भी चुनाव में किसी अन्य राजनीतिक दल के साथ चुनावी समझौता अथवा गठजोड़ नहीं करेगी।

बैठक में पंजाब के कन्वीनर हरजोत बैंस, सैक्रेटरी एस.के.हांडा, कोषाध्यक्ष रंजीत सिंह, मीडिया प्रभारी एडवोकेट नवीन जैरथ, संगठन सचिव शिव कुमार कौड़ा, तरनदीप सिंह व कुलदीप कौर आदि शामिल हुए। बैठक के पश्चात मीडिया प्रभारी एडवोकेट नवीन जैरथ ने पत्रकारों को बताया कि पंजाब में कई राजनीतिक पार्टियां यह भ्रम फैला रही हैं कि आगामी लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी के साथ मिलकर चुनाव लड़ा जाएगा। उन्होंने कहा कि आप का किसी गठजोड़ की राजनीति में कतई विश्वास नहीं है।

उन्होंने कहा कि राजनीतिक दलों के उज्जवल छवि वाले ईमानदार नेताओं ने आप में आने की इच्छा जाहिर की है। इस संबंधी पार्टी के संविधान के अनुसार शीघ्र फैसला किया जाएगा। उन्होंने बताया कि बैठक में पंजाब के उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल द्वारा अपनी तुलना आपकी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल से करने वाले बयान पर टिप्पणी करते हुए पंजाब के कन्वीनर हरजोत बैंस ने इसे हास्यस्पद बताया व कहा कि ऐसे बयान को वह एक चुटकले से च्यादा नहीं समझते।

उन्होंने कहा कि यहां अरविंद केजरीवाल लोगों के लिए राजनीति करते हैं वहीं सुखबीर बादल लोगों को चूसने की राजनीतिक करते हैं। जैरथ ने कहा कि बैठक में यह निर्णय लिया गया कि जल्द ही प्रदेश कार्यकारिणी का विस्तार करके इसमें युवाओं व महिलाओं को भी उचित प्रतिनिधित्व दिया जाएग। जिला इकाईयों के गठन की प्रक्रिया भी जल्द पूरी करने का निर्णय किया गया।


 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You