लाल बहादुर शास्त्री के पोते ने थामा ‘आप’ का दामन

  • लाल बहादुर शास्त्री के पोते ने थामा ‘आप’ का दामन
You Are HereNational
Sunday, December 29, 2013-9:03 AM

जालंधर(पुनीत): आम आदमी पार्टी ‘आप’ की ताकत दिन ब दिन बढ़ती जा रही है जिससे आदर्श राजनीति का उदाहरण देने वाले अरविंद केजरीवाल के हाथ और मजबूत होने लगे है। दिल्ली के मुख्यमंत्री की शपथ लेने वाले केजरीवाल की पार्टी का देश के दूसरे प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के पोते आदर्श शास्त्री ने दामन थाम लिया है। मोटी सैलरी छोड़कर आप पार्टी ज्वाइन करने वाले आदर्श शास्त्री के पिता अनिल शास्त्री कांग्रेस के सदस्य है। 40 वर्षीय आदर्श दुनिया की सबसे बड़ी मोबाइल निर्माता कंपनी ऐप्पल में काम करते थे। सालाना 1 करोड़ से अधिक की सैलरी लेने वाले अदर्श ऐप्पल कंपनी में पश्चिमी भारत के सेल्स हेड थे। आजीविका के लिए आदर्श आने वाले समय में छोटी टैलीकॉम कंपनी शुरू करेगें।

आदर्श का कहना था कि मैं एक बहुत बड़ी कंपनी शानदार जिंदगी जी रहा था लेकिन मुझे लगता था कि सब ठीक नहीं है। मैं अरविंद केजरीवाल से प्रेरित हुआ और कुछ करने की तमन्ना मेरे दिल में जाग उठी। आदर्श ने कहा कि साल महीने पहले वह आम आदमी पार्टी की नीतियों से प्रभावित हुए व केजरीवाल की प्रतिबद्धता ने उन्हें प्रभावित किया। उन्होंने कहा कि में कांग्रेस कल्चर में अपने को फिट नहीं पाता था और यह पात मैने अपने पिता को बता दी जिस उपरांत उनके पिता ने इसके लिए आर्शीवाद दिया।

आदर्श ने कहा कि मैं अपने पारिवारिक सदस्यों के साथ दो-तीन माह से यह बात कर रहा था और कुछ दिनों पहले मैने आम आदमी पार्टी में शामिल होने का फैसला किया। उनके पिता ने कहा कि यदि वह ऐसा महसूस कर रहे तो पार्टी ज्वाइन कर लेनी चाहिए। आदर्श के पिता अनिल शास्त्री ने कहा कि मेरे तीन बेटे है और कोई भी राजनीति में दिलचस्पी नहीं रखता। आदर्श को जो अच्छा लगा उसने किया।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You