राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनने के अयोग्य: बादल

  • राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनने के अयोग्य: बादल
You Are HereNational
Thursday, February 06, 2014-6:11 PM

पंजाब: पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने आज यहां कहा कि राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनने के लिए ‘‘पूरी तरह अयोग्य’’ हैं क्योंकि उन्हें कृषि और देश की अधिकतर जनसंख्या के ग्रामीण जीवन के बारे में कुछ भी पता नहीं है। कांग्रेस उपाध्यक्ष को ‘‘अनुभवहीन और राजनीतिक रूप से नौसिखिया ’’ करार देते हुए बादल ने कहा कि उन्हें देश के भूगोल के बारे में पता नहीं है ।

बठिंडा में संगत दर्शन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बादल ने कहा कि जिस देश की लगभग 60 फीसदी आबादी गांवों में रहती है, उसे ऐसा व्यक्ति नहीं चला सकता जो उनकी समस्याओं के बारे में नहीं जानता। 

पंजाब में अकाली...भाजपा गठबंधन के प्रमुख बादल ने भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी का यह कहते हुए समर्थन किया कि देश को ‘‘निर्णायक नेतृत्व’’ की जरूरत है और देश के लोगों के लिए मोदी एकमात्र ‘‘उम्मीद की किरण’’ हैं। 

राज्य के साथ सौतेला व्यवहार के लिए कांग्रेस पर प्रहार करते हुए बादल ने कहा कि खाद्य उत्पादन में देश को आत्मनिर्भर बनाने के लिए पंजाबियों को ईनाम देने के बजाए कांग्रेस सरकारों ने उनके प्रति भेदभाव की नीति अपनाई।  बादल ने कहा कि राज्य के किसान 32 हजार करोड़ रूपये के कर्ज में फंसे हुए हैं।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You